0

व्यय लेखा प्रेक्षक ने उपचुनाव को लेकर निरीक्षण किया: जिला स्तरीय कन्ट्रोल रूम और एमसीएमसी सेल का जायजा लिया – Sehore News

बुधनी विधानसभा उपचुनाव को लेकर व्यय लेखा प्रेक्षक सुनीतिंदर सिंह वालिया आईआरएस ने रविवार मीडिया मॉनिटरिंग और सर्टिफिकेट सेल का निरीक्षण किया। यह सेल कलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक-101 में बनाया गया है।

.

जानकारी के अनुसार इस दौरान उन्होंने सेल में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार से संबंधित विज्ञापन, पेड न्यूज, फेक न्यूज और आचार संहिता के उल्लंघन की सघन मॉनिटरिंग के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पैड न्यूज, फेक न्यूज और आचार संहिता के उल्लंघन की कोई सूचना या समाचार प्रकाशित होने पर तत्काल संज्ञान में लाए, ताकि आवश्यक कार्यवाही की जा सकें।

कलेक्टर प्रवीण सिंह ने निरीक्षण के दौरान व्यय लेखा प्रेक्षक सुनीतिंदर सिंह वालिया को विस्तार से जानकारी दी। व्यय लेखा प्रेक्षक सुनीतिंदर सिंह वालिया ने सी-विजिल, एनजीआरएस पोर्टल सहित अन्य माध्यमों से मिलने वाली शिकायतों और उन पर की जाने वाली कार्यवाही के संबंध में भी जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कन्ट्रोल रूम में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों को पूरी सजगता और गंभीरता से कार्य करने को कहा। उन्होंने कंट्रोल रूम, एमसीएमसी सेल के साथ ही व्यय लेखा प्रकोष्ठ का भी निरीक्षण किया।

व्यय लेखा प्रेक्षक सुनीतिंदर सिंह ने कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण सिंह के कक्ष में बैठक आयोजित कर बुधनी विधानसभा उप निर्वाचन की अब तक की गतिविधियों की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के प्रचार-प्रसार के सभी व्यय को दर्ज किया जाए।

#वयय #लख #परकषक #न #उपचनव #क #लकर #नरकषण #कय #जल #सतरय #कनटरल #रम #और #एमसएमस #सल #क #जयज #लय #Sehore #News
#वयय #लख #परकषक #न #उपचनव #क #लकर #नरकषण #कय #जल #सतरय #कनटरल #रम #और #एमसएमस #सल #क #जयज #लय #Sehore #News

Source link