0

शराब के पैसे न देने पर चंद्रभान की हुई हत्या: एक नाबालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार; मुख्य आरोपी फरार, 10 हजार का इनाम घोषित – Jabalpur News

वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज में भागते दिखे आरोपी।

जबलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर 26 अक्टूबर की शाम उत्तर प्रदेश निवासी चंद्रभान रैदास की हत्या के मामले में जबलपुर पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। जबलपुर एसपी ने फरार आरोपी पर 10

.

जांच में ये सामने आया है कि आरोपियों ने चंद्रभान की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसने और उसके भांजे ने शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था। सिविल लाइन पुलिस का दावा है कि हत्या के 24 घंटे के भीतर ही तीन आरोपी पकड़ लिए गए हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए सभी आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड है।

घटना 26 अक्टूबर की शाम की है।

आरोपी ने शराब के लिए पैसे मांगे, न दिए तो कर दी हत्या

26 अक्टूबर की शाम को मृतक चंद्रभान रैदास (28) अपने 15 साल के भांजे को लेकर गुजरात से अपने घर बांदा जा रहा था। शाम चार बजे जबलपुर पहुंचने के बाद उन्हें दूसरी ट्रेन जबलपुर से पकड़नी थी। ट्रेन आने में देर थी, इसलिए दोनों नाश्ता करने के लिए स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के बाहर निकले। तभी दो बाइकों पर चार लोग आए और 15 साल के लड़के से शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे।

लड़के ने मना किया तो उन्होंने उसे धक्का दे दिया। इसी बीच चंद्रभान ने विरोध किया, जिस पर चारों लड़के बाइक से उतरे और सरेआम उसके साथ मारपीट करने लगे। चंद्रभान ने जैसे ही विक्की नाम के एक आरोपी को धक्का दिया, मूसा ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाए आरोपी

चाकू लगते ही चंद्रभान वहीं तड़पने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, वारदात के बाद सिविल लाइन थाना, ओमती, और साइबर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस को घटनास्थल के पास एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों – विक्की, राहुल सोनकर, और एक नाबालिग – को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी ने जानकारी दी की मुख्य आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

एएसपी ने जानकारी दी की मुख्य आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

हत्या का मुख्य आरोपी फरार, इनाम घोषित

एएसपी आनंद कलादगी ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी मूसा उर्फ धनराज फरार है, जिस पर एसपी सम्पत उपाध्याय ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें बनाई गई हैं। आरोपी के खिलाफ हनुमानताल और बेलबाग थाना क्षेत्रों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपी की आसपास के जिलों में तलाश कर रही है। ASP ने भरोसा जताया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

#शरब #क #पस #न #दन #पर #चदरभन #क #हई #हतय #एक #नबलक #समत #आरप #गरफतर #मखय #आरप #फरर #हजर #क #इनम #घषत #Jabalpur #News
#शरब #क #पस #न #दन #पर #चदरभन #क #हई #हतय #एक #नबलक #समत #आरप #गरफतर #मखय #आरप #फरर #हजर #क #इनम #घषत #Jabalpur #News

Source link