0

शराब पिलाकर दोस्त को कर दिया मदहोश, एटीएम कार्ड चुराकर निकाले चार लाख रुपये

पुलिस ने आरोपित दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके घर से 2,37,000 रुपये बरामद भी हो गए। शेष राशि में से शुभम ने मोहन को भी शराब पिलाई और दोस्तों का पार्टी दी। जुआ खेला। अय्याशी भी की। घर के लिए वाशिंग मशीन खरीद ली। पत्नी के साथ शहर से बाहर जाकर करवा चौथ मनाई।

By Anand dubey

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 02:00:09 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 02:00:09 PM (IST)

एटीएम के जरिए धोखाधड़ी (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. पुताई के ठेके लेता है फरियादी।
  2. आरोपित उसका पुराना दोस्त है।
  3. कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की घटना।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। एक शातिर युवक ने अपने ठेकेदार दोस्त को पहले जमकर शराब पिलाकर उसे टल्ली (मदहोश) कर दिया। उसके बाद उसकी जेब से एटीएम कार्ड चोरी करके उसके खाते से चार लाख रुपये निकाल लिए। काफी खोजबीन के बाद जब एटीएम नहीं मिला और खाते से लगातार रुपये निकलने पर ठेकेदार ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 2,37,000 रुपये नकद बरामद कर लिए गए हैं। बाकी रुपये उसने शराबखोरी, जुआ खेलने और अय्याशी करने में उड़ा दिए। घर के लिए नई वाशिंग मशीन खरीदी और शहर से बाहर जाकर करवा चौथ मनाने में भी काफी रुपये खर्च कर दिए।

कटारा हिल्स थाने के एसआई वासुदेव सविता ने बताया कि ग्राम बर्रई निवासी मोहन राठौर पुताई के ठेके लेता है। उसे शराब पीने की लत है। 17 अक्टूबर को दोपहर में उसे पियूष नगर में रहने वाला दोस्त शुभम गौर मिला। पुरानी दोस्ती होने के कारण दोनों झागरिया स्थित शराब की दुकान पर पहुंचे।

कार्ड स्वैप करते समय देख लिया था पासवर्ड

शराब खरीदने के लिए मोहन ने एटीएम कार्ड स्वैप कर भुगतान किया था। इस दौरान शुभम ने मोहन के एटीएम का पासवर्ड देख लिया था। उसके बाद शुभम ने मोहन को खूब शराब पिलाई। जब मोहन नशे से टल्ली हो गया, तो शुभम ने उसका एटीएम कार्ड चोरी कर लिया। दो दिन तक मोहन यहां-वहां एटीएम कार्ड तलाशता रहा। इस बीच उसे पता चला कि उसके खाते से लगातार रुपये कम हो रहे हैं। तब जाकर वह थाने पहुंचा।

पुलिस ने उससे पूछताछ करने के बाद संदेह के आधार पर उसके दोस्त शुभम को हिरासत में लिया। शुभम का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है। पूछताछ करने पर शुभम ने एटीएम कार्ड चोरी कर मोहन के खाते से चार लाख रुपये निकालना कबूल कर लिया। तलाशी में उसके घर से 2,37,000 रुपये बरामद भी हो गए। शेष राशि में से शुभम ने मोहन को भी शराब पिलाई और दोस्तों का पार्टी दी। जुआ खेला। अय्याशी भी की। घर के लिए वाशिंग मशीन खरीद ली। पत्नी के साथ शहर से बाहर जाकर करवा चौथ मनाई। उसमें भी काफी रुपये खर्च किए।

Source link
#शरब #पलकर #दसत #क #कर #दय #मदहश #एटएम #करड #चरकर #नकल #चर #लख #रपय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-made-friend-inebriated-by-giving-him-alcohol-stole-atm-card-and-withdrew-rs-4-lakh-8356638