0

शर्मा बंधुओं ने अब तक 1.48 करोड़ जमा कराए, अब 20 लाख रुपये प्रति माह देंगे

पुलिस सुरक्षा लेने के बाद भी सुरक्षा का पैसा जमा न करने के मामले में शर्मा बंधुओं की ओर से अब तक एक करोड़ 48 लाख रुपये जमा कर दिए गए हैं। जबकि हाई कोर्ट के आदेश पर कुल दो करोड़ 88 लाख रुपये पुलिस सुरक्षा की राशि जमा करना है। अब शर्मा बंधु 20 लाख रुपए प्रतिमाह जमा कराएंगे।

By Varun Sharma

Publish Date: Mon, 28 Oct 2024 09:13:56 AM (IST)

Updated Date: Mon, 28 Oct 2024 09:13:56 AM (IST)

शर्मा बंधु जिनसे वसूली जा रही है राशि।

HighLights

  1. पुलिस सुरक्षा लेने के बाद राशि जमा न करने का मामला
  2. राशि जमा होने की निगरानी प्रशासन की ओर से की जा रही है
  3. रिव्यू याचिका दायर करने के बाद भी शर्मा बंधु को नहीं मिली राहत

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। पुलिस सुरक्षा लेने के बाद भी सुरक्षा का पैसा जमा न करने के मामले में शर्मा बंधुओं की ओर से अब तक एक करोड़ 48 लाख रुपये जमा कर दिए गए हैं। आधी राशि लगभग जमा की जा चुकी है। वहीं अब कोर्ट के आदेश के अनुसार शर्मा बंधुओं की ओर से हर माह कुल 20 लाख रुपये जमा कराए जाएंगे। राशि जमा होने की निगरानी प्रशासन की ओर से की जा रही है।

महलगांव निवासी संजय शर्मा व दिलीप शर्मा को हाई कोर्ट के आदेश पर कुल दो करोड़ 88 लाख रुपये पुलिस सुरक्षा की राशि जमा करना है। बता दें कि महलगांव के निवासी संजय शर्मा व दिलीप शर्मा को पुलिस सुरक्षा मिली थी, जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा की राशि जमा नहीं की। इस मामले में हाई कोर्ट ने दो करोड़ 88 लाख रुपये की वसूली किए जाने के आदेश जारी किए हैं। कोर्ट के इसी आदेश के बाद आरआरसी (रेवेन्यू रिकवरी सर्टिफिकेट) जारी की गई और प्रशासन ने वसूली के लिए तहसीलदार कोर्ट में सुनवाई शुरू कराई।

एक के बाद एक कई सुनवाई इस मामले में हुईं और इसी बीच शर्मा बंधुओं ने हाई कोर्ट में रिव्यू याचिका दायर कर दी, लेकिन उसमें कोर्ट की ओर से कोई राहत प्रदान नहीं की गई है। प्रशासन की ओर से शर्मा बंधुओं की संपत्ति का आंकलन भी कराया गया था। इसके बाद शर्मा बंधुओं की ओर से किश्तों में राशि जमा कराना शुरू कराया गया। हाई कोर्ट के आदेश पर कुल दो करोड़ 88 लाख रुपये पुलिस सुरक्षा की राशि जमा करना है। इसमें उन्होंने एक करोड़ 48 लाख जमा करा दिए हैं।

शर्मा बंधुओं की ओर से राशि जमा कराई जा रही है। अभी तक कुल 1 करोड़ 48 लाख रुपये जमा करा दिए गए हैं। शेष राशि 10-10 लाख करके जमा कराई जाएगी।

अनिल राघव, तहसीलदार सिटी सेंटर, ग्वालियर

कार से टकराया ई रिक्शा, चालक गंभीर रूप से घायल

  • भितरवार हरसी रोड स्थित सिला गांव के समीप रविवार की दोपहर अचानक से सामने आए मवेशी को बचाने के चक्कर में टमटम अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही टवेरा कार से जा भिड़ी। इस हादसे में टमटम चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। भितरवार अनुभाग के गांव रिछारी कला का निवासी 35 वर्षीय युवक संतोष धानुक पुत्र पातीराम धानुक गांव से भितरवार तक टमटम का संचालन करता था।
  • वह रोजाना की तरह रविवार को भी भितरवार से गांव के लिए सवारी भरकर तकरीबन एक से डेढ़ बजे के बीच जा रहा था, तभी भितरवार हरसी रोड स्थित सिला गांव के समीप सवारी से भारी टमटम के सामने अचानक मवेशी आ गया। मवेशी को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही टवेरा कार से टमटम टकरा गई, जिससे टमटम चालक संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक संतोष को उपचार के लिए ग्वालियर ले गया।

Source link
#शरम #बधओ #न #अब #तक #करड #जम #करए #अब #लख #रपय #परत #मह #दग
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/gwalior-sharma-brothers-have-deposited-148-crores-till-now-now-they-will-pay-20-lakh-rupees-per-month-8357116