0

शहडोल में करंट लगने से हुई थी युवक की मौत: वारदात को छिपाने पत्थर से बांधकर शव सोन नदी में फेंका था; तीन गिरफ्तार – Shahdol News

देवलौंद के कुमिहा सोन नदी में शनिवार को पत्थरों से बंधी युवक की लाश मिलने के मामले पर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, युवक की मौत करंट लगने से हुई थी। वारदात को छिपाने के लिए आरोपियों ने युवक के शव को पत्थर से बांधकर सोन नदी में फेंक द

.

थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने जंगल में जंगली जानवरों के लिए करंट फैलाया था। जिसकी चपेट में आने से गाड़ा गांव के रहने वाले युवक रवि खैरवार की मौत हो गई थी। घटना बीते मंगलवार की थी। शनिवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोस्त को भी जंगल में लगा था करंट

थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि घटना गाड़ा जंगल की है। मृतक रवि अपने दोस्त राजेश के साथ जंगल की तरफ गया था। तभी जंगल में जीआई तार से दोनों लोगों को करंट लगा। जिसमें रवि की मौके पर मौत हो गई और राजेश के पैर में करंट लगने से वह चोटिल हो गया। रवि की मौत के बाद राजेश मौके से भाग खड़ा हुआ। वह परिजनों के साथ रीवा उपचार के लिए चला गया। वहां से लौटने के बाद उसने मौत का राज खोल दिया।

दोस्त ने ही खोला मौत का राज

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि रवि अंतिम बार राजेश के साथ देखा गया था। वह भी चोटिल है और रीवा में इलाज करा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। तब राजेश ने पुलिस को बताया कि वह जंगल गया था, करंट लगने से रवि की मौत हुई थी। वह घबरा गया था। इस वजह से बिना किसी को कुछ बताए वह रीवा चला गया था।

Source link
#शहडल #म #करट #लगन #स #हई #थ #यवक #क #मत #वरदत #क #छपन #पतथर #स #बधकर #शव #सन #नद #म #फक #थ #तन #गरफतर #Shahdol #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/shahdol/news/a-young-man-died-due-to-electric-shock-in-shahdol-133867274.html