0

शिवराज के घर बैठक में नहीं पहुंचे पूर्व MLA: बुधनी उपचुनाव में टिकट की दौड़ में थे राजपूत-गुरुप्रसाद,रमाकांत का दावा-25 को नामांकन में सब साथ दिखेंगे – Bhopal News

रमाकांत भार्गव, बीजेपी प्रत्याशी बुधनी

बुधनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भोपाल में केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर बैठक हुई। इस बैठक में बुधनी विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मालवीय, सीहोर जिले की प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर, प

.

इस बैठक में बुधनी से टिकट की दौड़ में रहे वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष गुरु प्रसाद शर्मा और पूर्व विधायक और वेयर हाउसिंग कर्पोरेशन के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राजपूत नहीं पहुंचे।

बैठक के बाद बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव ने भास्कर से चर्चा की।

भास्कर- चुनाव की क्या रणनीति है? भार्गव- भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है और हमारा संगठन चुनाव लड़ता है।

भास्कर- आज शिवराज जी के बंगले पर बैठक में क्या रणनीति बनी है? भार्गव- शिवराज जी के बंगले पर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई है। 25 तारीख को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और जनप्रिय नेता शिवराज जी नामांकन भरवाने के लिए आएंगे। वहां समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। 25 तारीख को यह सब मुझे आशीर्वाद देने आ रहे हैं।

भास्कर- 6 महीने पहले जिस सीट से आप सांसद थे अब वहां शिवराज जी सांसद हैं। और जिस बुधनी से शिवराज जी विधायक थे अब उस बुधनी से आप विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं इस अदला-बदली को किस तरीके से देखते हैं? भार्गव- हम तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो दायित्व हमें सौंपा जाता है उसे हम पूरा करते हैं।

भास्कर- आज की बैठक में गुरु प्रसाद शर्मा, राजेंद्र सिंह राजपूत नहीं आए क्या कोई नाराजगी है? भार्गव- नहीं, कोई नाराजगी नहीं है। गुरु प्रसाद शर्मा कल सलकनपुर की बैठक में आए थे। और राजेंद्र जी किसी विशेष काम की वजह से 2 दिन के लिए बाहर हैं। 25 तारीख को सब वहीं मिलेंगे।

भास्कर- कांग्रेस ने पूर्व विधायक राजकुमार पटेल को प्रत्याशी बनाया है आप कितनी चुनौती मानते हैं? भार्गव- देखिए, वह कांग्रेस का विषय है कि उन्होंने किसको प्रत्याशी बनाया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को कोई चुनौती नहीं है।

केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल आवास पर बुधनी विधानसभा के प्रमुख पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

शिवराज बोले- ये हमारी प्रतिष्ठा का चुनाव सीहोर जिले की प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर ने बैठक के बाद भास्कर से कहा- आज की बैठक में सभी प्रमुख और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से शिवराज जी ने कहा है कि ये चुनाव हमें ऐतिहासिक मतों से जीतना है। ये हमारी प्रतिष्ठा का चुनाव है। चुनाव की चुनौती को हल्के में नहीं लेना है। पूरी गंभीरता के साथ प्रत्येक बूथ पर हमें पहुंचना है। हर बूथ के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना है। इस चुनाव में हम सबको मिलकर एकजुटता के साथ हमारे प्रत्याशी रमाकांत जी को ऐतिहासिक मतों से जिताना है।

इंडिया गठबंधन पर किसी को भरोसा नहीं बुधनी में सपा के अलग उम्मीदवार उतारने पर मंत्री कृष्णा गौर ने कहा- इंडिया गठबंधन की कथनी-करनी में कितना अंतर है, यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है। ये एकजुट होने का ढ़ोंग करते हैं और अंदर से सब बिखरे हुए होते हैं। हमने देखा है कि चाहे हरियाणा का चुनाव हो, चाहे कोलकाता का चुनाव हो, या लोकसभा का चुनाव हो। इंडिया गठबंधन एकजुट होने की बात करता था। लेकिन कई राज्यों में उनके गठबंधन में कई राज्यों में विघटन होने शुरू हो गए थे उसी का परिणाम हमें देखने को मिला। इंडिया गठबंधन पर किसी को भी भरोसा नहीं है। देश की जनता को मोदी जी के नेतृत्व पर भरोसा है। मध्य प्रदेश के विधानसभा के उपचुनाव में भी विजयपुर और बुधनी की जनता भाजपा को विकास और जनकल्याण के नाम पर वोट देगी।

शिवराज के आवास पर बैठक के बाद रमाकांत भार्गव सीहोर जिले की प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर के आवास पर पहुंचे।

शिवराज के आवास पर बैठक के बाद रमाकांत भार्गव सीहोर जिले की प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर के आवास पर पहुंचे।

प्रभारी मंत्री ने कहा- कोई नाराज नहीं बैठक में गुरु प्रसाद शर्मा और राजेंद्र राजपूत के शामिल न होने पर मंत्री कृष्णा गौर ने कहा किसी की नाराजगी नहीं है। चूंकि, बैठक बहुत जल्दी में बुलाई गई थी इस वजह से कुछ लोग पहले से कार्यक्रम तय होने की वजह से या कुछ जरूरी काम होने की वजह से इसमें शामिल नहीं हो पाए। लेकिन यहां से उनसे टेलीफोन एक चर्चा हुई और सब ने कहा कि अगली बैठक जब होगी तो हम सब उपस्थित रहेंगे। लेकिन अभी कुछ व्यक्तिगत कारणों की वजह से वे नहीं आ पाए। किसी में कोई नाराजगी नहीं है। पूरी पार्टी और कार्यकर्ता एकजुटता के साथ रमाकांत भार्गव को जिताने के लिए संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।

#शवरज #क #घर #बठक #म #नह #पहच #परव #MLA #बधन #उपचनव #म #टकट #क #दड़ #म #थ #रजपतगरपरसदरमकत #क #दव25 #क #नमकन #म #सब #सथ #दखग #Bhopal #News
#शवरज #क #घर #बठक #म #नह #पहच #परव #MLA #बधन #उपचनव #म #टकट #क #दड़ #म #थ #रजपतगरपरसदरमकत #क #दव25 #क #नमकन #म #सब #सथ #दखग #Bhopal #News

Source link