0

शौच के लिए गई महिला से रेप: आरोपी ने पति को जान से मारने की धमकी देकर बनाया समझौते का दबाव – rajgarh (MP) News

राजगढ़ में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। जब महिला शौच के लिए गई थी, तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला के पति को जान से मारने की धमकी देकर उससे राजीनामा का करने का दबाव बनाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

.

मामला जिल के माचलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां शौच के लिए खेत पर गई एक 40 वर्षीय महिला के साथ आमलाबे गांव के रहने वाले प्रहलाद सौंधिया 32 वर्ष ने रेप किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 64,351(3) BNS के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शनिवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी ।

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मवाई ने बताया शुक्रवार रेप की शिकायत लेकर एक महिला माचलपुर थाने आई थी। जिसने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि 16 जनवरी 2024 को वहां शौच के लिए खेत पर गई थी। उसी दौरान आरोपी प्रहलाद सौंधिया (32) ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर बाद में आरोपी ने उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर समझौता करने का दबाव भी बनाया, जिससे वहां डर गई थी। लेकिन 9 महीने बाद महिला ने हिम्मत करते हुए माचलपुर पुलिस थाने में जाकर आरोपी युवक की शिकायत की, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रेप सहित जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय पेश किया जा रहा है।

#शच #क #लए #गई #महल #स #रप #आरप #न #पत #क #जन #स #मरन #क #धमक #दकर #बनय #समझत #क #दबव #rajgarh #News
#शच #क #लए #गई #महल #स #रप #आरप #न #पत #क #जन #स #मरन #क #धमक #दकर #बनय #समझत #क #दबव #rajgarh #News

Source link