0

श्री राम कॉलेज के चौकीदार की हत्या का खुलासा: आरोपी ने आपसी रंजिश के चलते दिया था घटना को अंजाम – datia News

बसई थाना क्षेत्र में 23 अक्टूबर की रात हुई श्रीराम कॉलेज के चौकीदार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी मृतक के गांव का रहने वाला है। जिस ने आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद की है

.

थाना प्रभारी सच्चिदानंद शर्मा ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात श्रीराम कॉलेज के चौकीदार प्रहलाद पिता हरिराम लोधी (30) निवासी गांव मानिकपुर की अज्ञात आरोपियों ने कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की थी। विवेचना के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर युवक सचिन उर्फ सच्चू पिता महेंद्र सिंह परिहार (18) निवासी मानिकपुर को राउंडअप किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या करना स्वीकार किया। वहीं, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी और मृतक प्रहलाद लोधी का मोबाइल और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए है।

आपसी रंजिश में की हत्या

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब 11 बजे वह घर से कुल्हाड़ी लेकर कॉलेज पहुंचा। जहां प्रहलाद पर सोते हुए में वार कर दिया। प्रहलाद लहूलुहान पड़ा था। आरोपी रात 3 बजे तक वही घूमता रहा और फोन पर बात करता रहा। जब प्रहलाद की मौत हो गई तो वह मौके से भाग गया। जिसे पुलिस ने गांव से ही गिरफ्तार किया है। घटना को अंजाम देने का कारण आरोपी ने आपसी रंजिश बताया है।

#शर #रम #कलज #क #चकदर #क #हतय #क #खलस #आरप #न #आपस #रजश #क #चलत #दय #थ #घटन #क #अजम #datia #News
#शर #रम #कलज #क #चकदर #क #हतय #क #खलस #आरप #न #आपस #रजश #क #चलत #दय #थ #घटन #क #अजम #datia #News

Source link