0

सड़क हादसे के बाद कार में फंसा युवक: सारे गेट हो गए थे लॉक, विधायक ने ग्रामीणों की मदद से निकाला बाहर, अस्पताल पहुंचाया – Dewas News

Share

देवास जिले के हाटपीपल्या में सोमवार रात एक कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक स्टेयरिंग और सीट के बीच बुरी तरह से फंस गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक मनोज चौधरी अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को बड़ी मशक्कत

.

जानकारी के अनुसार रात करीब 9.30 बजे हाटपीपल्या के लिंबोदा फाटे के पास एक कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक कपिल पाटीदार बुरी तरह से फंस गया था। हादसे के बाद अंदर से दरवाजे भी लॉक हो चुके थे। मौके पर पहुंचे विधायक मनोज चौधरी ने साथियों के साथ मिलकर टॉमी की सहायता दरवाजे खोले और घायल को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया।

बताया जा रहा है कि घायल कपिल पाटीदार गोविंद नगर से हाटपीपल्या जा रहा था तभी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई थी। जिसमें उसके पैर बुरी तरह जख्मी हो गए थे। साथ ही चेहरे पर भी चोट लगी थी। हादसे की सूचना के बाद मौके एबुलेंस व पुलिस भी पहुंच गई थी।

मामले में मनोज चौधरी ने बताया कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र हाटपीपल्या में नवरात्र के चलते आरती में शामिल होने गए थे। उस दौरान पता चला कि लिंबोदा फाटे के आगे एक एक्सीडेंट हुआ है। यात्री उसके अंदर फंसे हुए है। हम तत्काल सारे कार्यक्रम छोड़कर घटनास्थल पहुंचे और जब देखा तो कपिल पाटीदार जो गाड़ी चला रहा था वह स्टेयरिंग व सीट के बीच में फंसा हुआ था।

दरवाजा भी लॉक हो चुका था। फिर दरवाजे को टॉमी से खोलने का प्रयास किया। इस दौरान पीछे का दरवाजा खुल गया। साथियों के मदद से उसे बाहर निकाला और एबुलेंस से उसे हाटपीपल्या के अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल उसकी हालत ठीक है।

घायल को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

#सडक #हदस #क #बद #कर #म #फस #यवक #सर #गट #ह #गए #थ #लक #वधयक #न #गरमण #क #मदद #स #नकल #बहर #असपतल #पहचय #Dewas #News
#सडक #हदस #क #बद #कर #म #फस #यवक #सर #गट #ह #गए #थ #लक #वधयक #न #गरमण #क #मदद #स #नकल #बहर #असपतल #पहचय #Dewas #News

Source link