0

सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत: 10 फीट घसीटते ले गया कार चालक; परिजनों ने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम – Chhatarpur (MP) News

छतरपुर के अलीपुर थाना क्षेत्र में बाइक में सवार हाेकर खेत से घर जा रहे युवक को कार टक्कर मार दी। हादसे में युवक कार में फंसकर 10 फीट दूर तक घसीटते चला गया। इसके बाद कार चालक ने कार को पीछे कर युवक को निकाला और उसके बाद मौके से फरार हो गया। तब तक उसकी

.

हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों की समझाइश पर 4 घंटे बाद जाम खोला गया। पुलिस ने युवक को नौगांव अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं हरपालपुर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवक को 10 फिट तक घसीटता ले गया कार चालक

जानकारी के अनुसार करारागंज निवासी ​​​​​सत्यम पिता मोहन कुशवाहा (19) आज सुबह 9 बजे बाइक लेकर खेत से घर जा रहा था। इस दौरान खजुराहो-झांसी नेशनल हाईवे 39 को क्रॉस करने के दौरान तेज रफ्तार कार (यूपी94ए3888) ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की बाइक दूसरी ओर गिर गई, वहीं युवक कार में फंस गया। जिसे कार चालक करीब 10 फिट तक घसीटता ले गया।

युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम

उसके बाद कार चालक ने कार को बैक कर उसे निकाला। युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान करीब 4 घंटे तक जाम लगा रहा।

4 घंटे बाद एसडीएम की समझाइश पर माने

जाम की सूचना मिलने पर अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य, हरपालपुर थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा ने ग्रामीणों को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन, जब वह नहीं माने तब, एसडीओपी चंचलेश मरकाम, एसडीएम विशा माधवानी, तहसीलदार रंजना यादव, एनएएचआई के अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी।

ग्रामीणों ने अधिकारियों के सामने मांग रखी कि ग्राम करारागंज के समीप अंडर ब्रिज या ओवरब्रिज बनाया जाए। ताकि, ग्रामीणों को अपने खेत या गांव जाने के लिए हाईवे क्रॉस न करना पड़े। अधिकारियों की समझाइश के करीब 4 घंटे बाद दोपहर 1 बजे जाम खुल सका।

राजनगर विधायक ने भी की परिजनों से मुलाकात

इसी दौरान बमीठा से झांसी जा रहे राजनगर विधायक अरविंद पटैरिया ने भी मौके पर रूककर कलेक्टर और परिजनों से बात की। हादसे के बाद कार चालक टायर फट जाने के कारण वह हरपालपुर के पास गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। वहीं मृतक युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए नौगांव अस्पताल भेजा।

मामले में नौगांव एसडीएम विशा माधवानी ने बताया-

QuoteImage

करारागंज बाइपास पर एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने चक्काजाम करने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर इससे पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। ग्रामीणों जंक्शन की मांग कर रहे है। एनएचएआई की टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई है। पंचनामा बनाकर प्रस्ताव भेजा गया है, परिजनों को जल्द ही राहत राशि दी जाएगी।

QuoteImage

वहीं एनएचएआई इंजीनियर अमित कुमार ने बताया-

QuoteImage

करारागंज के पास एक दुर्घटना हुई थी एक बाईक गलत दिशा से निकल रही थी तभी तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार को कुचल दिया। यहां के लोगों ने अंडर ब्रिज, जंक्शन बनाने की मांग की है। जिसपर एसडीएम कार्यालय से आए प्रपोजल को उच्च अधिकारियों को प्रेषित किया जाएगा। इसके बाद संबंधित अधिकारी के निर्देशन में काम किया जाएगा।

QuoteImage

#सडक #हदस #म #यवक #क #दरदनक #मत #फट #घसटत #ल #गय #कर #चलक #परजन #न #नशनल #हईव #पर #लगय #जम #Chhatarpur #News
#सडक #हदस #म #यवक #क #दरदनक #मत #फट #घसटत #ल #गय #कर #चलक #परजन #न #नशनल #हईव #पर #लगय #जम #Chhatarpur #News

Source link