0

सड़क हादसे में ASI की मौत: फिजिकल टेस्ट ड्यूटी के लिए सागर जाते समय कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई – Chhatarpur (MP) News

Share

छतरपुर में सोमवार की सुबह 11 बजे एक सड़क हादसे में एएसआई की मौत हो गई। एएसआई कार से कार जा रहा था, इसी दौरान पेट्रोल पंप के पास कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक से टक्कर के बाद कार आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना ​​​​

.

जानकारी के अनुसार, लवकुश सिंह पिता प्रीतम सिंह चंदेल निवासी ढाढरी गांव का रहने वाला है, जो एसपी कार्यालय में एएसआई के पद पर पदस्थ था। 22 अक्टूबर को आरक्षक फिजिकल टेस्ट होना है। लवकेश की ड्यूटी सागर में आरक्षक फिजिकल टेस्ट में लगी थी। रविवार की रात साढ़े 11 बजे वह अपनी कार से सागर जाने के लिए निकला था। रास्ते उनको कुछ सामान छूट जाने की याद आई और वह 12 बजे वापस लौटा, तभी रिलांयस पेट्रोल पंप के पास रोड में खड़े एक ट्रक HR 63 E 9752 से उसकी तेज रफ्तार आल्टो कार MP 17 CB 8115 पीछे से टकरा गई।

इस हादसे में लवकुश की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और लवकुश के शव को बाहर निकाला। वहीं, सोमवार की सुबह पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद सुबह 11 बजे बॉडी परिजनों को सौंप दी।

वहीं, थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक लवकुश के छोटे भाई विक्रम सिंह ने बताया कि बड़े भाई लवकुश सिंह सागर ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी उनका कोई सामान छूट गया इसके बाद वह चौक से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

मृतक एएसआई लवकुश सिंह

पुलिस जांच में जुटी

खजुराहो एसडीओपी सलिल शर्मा ने बताया कि डीपीओ में पदस्थ एएसआई लवकेश सिंह की मौत की जानकारी मिली है, मातगुवां थाना क्षेत्र में उनका रोड एक्सीडेंट हुआ है। घटना जांच पड़ताल की जा रही है।

#सड़क #हदस #म #ASI #क #मत #फजकल #टसट #डयट #क #लए #सगर #जत #समय #कर #सड़क #कनर #खड़ #टरक #स #टकरई #Chhatarpur #News
#सड़क #हदस #म #ASI #क #मत #फजकल #टसट #डयट #क #लए #सगर #जत #समय #कर #सड़क #कनर #खड़ #टरक #स #टकरई #Chhatarpur #News

Source link