सागर में कार और बाइक की भिड़ंत, तीन की मौत: रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मारते हुए पलटी कार – Sagar News

सागर में कार और बाइक की भिड़ंत, तीन की मौत:  रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मारते हुए पलटी कार – Sagar News

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार।

सागर के नरयावली थाना क्षेत्र में किशनपुरा बेलई घाट के पास मोड़ पर कार अनियंत्रित हुई और रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों समेत तीन की मौत हो गई। वहीं एक घायल हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर प

.

जानकारी के अनुसार जगदीश पिता बहादुर पटेल उम्र 40 साल निवासी गढोला जागीर अपने परिचित प्रकाश पिता रामप्रसाद आठिया उम्र 40 निवासी झंडापुर के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी बेलई घाट के पास मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 41 सीबी 0124 अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकराकर बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। वहीं कार सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में जगदीश पटेल की मौके पर ही मौत गई। प्रकाश को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया।

इसके अलावा कार में सवार दो लोग घायल हुए। जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रकाश और कार में सवार घायल गोलू ठाकुर की मौत हो गई। घायल भानू का इलाज चल रहा है। मामले में नरयावली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लाक्षाकार ने बताया कि कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई है। घटना में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

#सगर #म #कर #और #बइक #क #भड़त #तन #क #मत #रलग #स #टकरकर #बइक #क #टककर #मरत #हए #पलट #कर #Sagar #News
#सगर #म #कर #और #बइक #क #भड़त #तन #क #मत #रलग #स #टकरकर #बइक #क #टककर #मरत #हए #पलट #कर #Sagar #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *