0

सागर में युवाओं को रोजगार का अवसर: 14 अक्टूबर को लगेगा प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला, 200 पदों पर होगी नियुक्ति – Sagar News

Share

सागर जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का अवसर है। 14 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेला शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। यह एक दिवसीय मेला रहेगा।

.

संभागीय शासकीय आईटीआई प्राचार्य सुनील देसाई ने बताया कि शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 14 अक्टूबर को एक दिवसीय प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सागर समेत अन्य शहरों की विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। करीब 200 अलग-अलग पदों के लिए युवाओं का चयन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अप्रैंटिसशिप मेले में आईटीआई उत्तीर्ण अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं। अलग-अलग पदों के लिए 13000 से 15000 रुपए तक प्रतिमाह स्टाइपेंड और अन्य सुविधाएं मिलेंगी। मेले में भाग लेने वाले कैंडिडेट्स अपने सभी मूल प्रमाण पत्र और बायोडाटा साथ लेकर आएं। साक्षात्कार के माध्यम से उनका चयन किया जाएगा। अप्रेंटिसशिप के लिए भर्ती अप्रेंटिसशिप नियमों और कंपनियों की शर्तों के अनुसार की जाएंगी।

#सगर #म #यवओ #क #रजगर #क #अवसर #अकटबर #क #लगग #परधनमतर #नशनल #अपरटसशप #मल #पद #पर #हग #नयकत #Sagar #News
#सगर #म #यवओ #क #रजगर #क #अवसर #अकटबर #क #लगग #परधनमतर #नशनल #अपरटसशप #मल #पद #पर #हग #नयकत #Sagar #News

Source link