0

सार्थक दीपावली अभियान का शुभारंभ: ओपन स्काय लर्निंग क्लासेस की बस्तियों के बच्चों के खिल उठे चेहरे – Indore News

अग्रवाल समाज के तत्वावधान में इस वर्ष भी शहर की विभिन्न बस्तियों में सार्थक दीपावली अभियान का शुभारंभ मंगलवार को अग्रवाल समाज विजय नगर महासंघ के तत्वावधान में किया गया। स्कीम नं. 113, स्थित ओपन स्काय लर्निंग क्लासेस पर ये आयोजन किया गया। समाजसेवी बंध

.

अभियान के संयोजक किशोर गोयल, संजय बांकड़ा, गणेश गोयल, अरविंद बागड़ी एवं हरि अग्रवाल तथा उनके साथियों ने बताया कि मंगलवार को इस स्कूल की संचालक डॉ. ललिता शर्मा अनंत की मौजूदगी में करीब 200 बच्चों को उपहार भेंट किए गए। बच्चों को यह उपहार मिलने पर उनके चेहरों की खुशियां देखने लायक थी। इस अवसर पर महासंघ की ओर से राजेश मित्तल, अजय मंगल, प्रीति जैन नीतेश बंसल, के.के. गोयल सहित अनेक समाजबंधु भी मौजूद थे। इस क्लासेस में आसपास की कामकाजी महिलाओं के बच्चों को न केवल स्कूली शिक्षा, बल्कि रहन-सहन, लोक व्यवहार और खान-पान आदि की शिक्षा भी दी जाती है। इसके साथ ही सार्थक दीपावली अभियान का शुभारंभ हो गया।

कल अन्नपूर्णा क्षेत्र में वितरण

बुधवार को सुबह साढ़े 9 बजे अन्नपूर्णा क्षेत्र अग्रवाल महासंघ के तत्वावधान में इस अभियान के तहत रेती मंडी रोड, ओम हाइट बिल्डिंग के सामने स्थित सरस्वती शिशु मंदिर पर भी बच्चों को उपहार वितरण किया जाएगा।

#सरथक #दपवल #अभयन #क #शभरभ #ओपन #सकय #लरनग #कलसस #क #बसतय #क #बचच #क #खल #उठ #चहर #Indore #News
#सरथक #दपवल #अभयन #क #शभरभ #ओपन #सकय #लरनग #कलसस #क #बसतय #क #बचच #क #खल #उठ #चहर #Indore #News

Source link