सास-बहू के बीजेपी पार्षद को पीटने का VIDEO: छेड़खानी का आरोप, बोलीं- बुरी नजर रखता है; थाने में भी बहस – Bhopal News

सास-बहू के बीजेपी पार्षद को पीटने का VIDEO:  छेड़खानी का आरोप, बोलीं- बुरी नजर रखता है; थाने में भी बहस – Bhopal News

भोपाल के चूनाभट्‌टी इलाके में सास-बहू ने वार्ड 48 के पार्षद की पिटाई कर दी। महिलाएं हॉकर्स कॉर्नर नाम से दुकान लगाती हैं। उन्होंने पार्षद पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

.

घटना रविवार शाम की है। इसके वीडियो भी सामने आए हैं। विवाद के बाद दोनों महिलाएं और पार्षद थाने पहुंच गए। यहां भी दोनों पक्षों में बहस हो गई। पुलिस ने पार्षद की शिकायत पर महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं महिलाओं के आवेदन पर जांच के बाद एक्शन लेने की बात कही है।

चूनाभट्‌टी थाने के टीआई भूपेंद्र कॉल संधु के मुताबिक, महिलाओं ने पार्षद अरविंद वर्मा पर घर के सामने आकर घूरने का आरोप लगाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

महिला बोली- पार्षद ने थाने में भी बदसलूकी की 30 वर्षीय महिला ने बताया कि वह शाहपुरा में रहती है। सास के साथ दुकान लगाती है। पार्षद गंदी निगाह रखता है। दुकान को अवैध बताकर तुड़वाने की धमकी देता है। जबकि, दुकान पर पूर्व में कोर्ट से स्टे भी लिया जा चुका है। उसकी हरकतों से तंग आ चुके हैं। रविवार शाम 6 बजे भी वह नगर निगम के अमले के साथ दुकान तुड़वाने के लिए आया था। जब हम थाने पहुंचे तो वहां भी पहुंच गया और बदसलूकी की।

पार्षद बोले- अपराधियों के घराने से हैं महिलाएं पार्षद अरविंद वर्मा का कहना है कि दोनों महिलाएं अपराधी घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके अवैध कब्जे पर डेढ़ साल पहले कार्रवाई कराई थी। इसी रंजिश के चलते मुझ पर हमला किया गया।

कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस नेत्री संगीता शर्मा ने सोशल मीडिया X पर पार्षद की पिटाई का वीडियो शेयर किया है। इसमें सास और बहू पार्षद को पीटती हुई नजर आ रही हैं। पार्षद महिलाओं की पिटाई से बचने यहां-वहां जाते दिखाई दे रहे हैं।

#ससबह #क #बजप #परषद #क #पटन #क #VIDEO #छड़खन #क #आरप #बल #बर #नजर #रखत #ह #थन #म #भ #बहस #Bhopal #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *