सिंधी गरबा उत्सव 5 अक्टूबर से सुंदरवन में: 50 हजार वॉट के साउंड सिस्टम पर माता की आराधना करेंगे हजारों प्रतिभागी – Bhopal News

सिंधी गरबा उत्सव 5 अक्टूबर से सुंदरवन में:  50 हजार वॉट के साउंड सिस्टम पर माता की आराधना करेंगे हजारों प्रतिभागी – Bhopal News

भोपाल के लालघाटी स्थित सुंदरवन गार्डन में 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक सांस्कृतिक गरबा महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। इस महोत्सव में 50 हजार वॉट के साउंड सिस्टम पर हजारों लोग गरबा करते हुए माता रानी की आराधना करेंगे।

.

सिंधी मेला समिति द्वारा आयोजित इस गरबोत्सव में प्रमुख अतिथि के रूप में महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 दादूजी महाराज, फिल्म स्टार महक चहल, ऋतु शिवपुरी सहित अन्य कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। अहमदाबाद से मंकी मैन (जैकी वाधवानी) भी इस महोत्सव में मनोरंजन के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किए गए हैं।

समिति के अध्यक्ष मनीष दरयानी और महासचिव नरेश तलरेजा ने बताया कि इस वर्ष गरबा महोत्सव कुछ खास रंग में देखने को मिलेगा। प्रतिभागी माँ की आराधना करते हुए गरबा खेलेंगे और साथ ही कई प्रकार के सांस्कृतिक आयोजन भी होंगे। इस महोत्सव में सोशल मीडिया के जाने-माने इन्फ्लुएंसर और एंकर भी शामिल होंगे, जिनमें कविता इसरानी, मोहित शेवानी, और भावना जगवानी प्रमुख हैं।

इस महोत्सव में स्वादिष्ट सिंधी फूड स्टॉल के साथ-साथ आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

#सध #गरब #उतसव #अकटबर #स #सदरवन #म #हजर #वट #क #सउड #ससटम #पर #मत #क #आरधन #करग #हजर #परतभग #Bhopal #News
#सध #गरब #उतसव #अकटबर #स #सदरवन #म #हजर #वट #क #सउड #ससटम #पर #मत #क #आरधन #करग #हजर #परतभग #Bhopal #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *