0

सिरोंज में ट्रक-बाइक की टक्कर, एक की मौत, पांच घायल

पाटन गांव के पास सिरोंज-लटेरी हाईवे पर दो बाइक्स की आमने-सामने भिडंत हुई, तभी ट्रक ने भी उन्हें चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक बाइक चालक युवक की मौत हो गई। दोनों बाइक पर कुल छह लोग सवार थे। पांच घायलों में से चार को विदिशा रेफर किया गया है।

By Ajay Jain

Publish Date: Fri, 25 Oct 2024 11:06:38 AM (IST)

Updated Date: Fri, 25 Oct 2024 11:06:38 AM (IST)

सिरोंज के अस्पताल में घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

HighLights

  1. दो बाइक्स पर सवार थे हताहत लोग।
  2. घायलों में एक महिला व बच्ची शामिल।
  3. चार घायल विदिशा जिला अस्पताल रेफर।

नवदुनिया न्यूज, विदिशा/सिरोंज। सिरोंज-लटेरी नेशनल हाइवे पर ग्राम पाटन के पास भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गुरुवार रात की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। चार घायलों को ज्यादा चोटें आई हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए विदिशा रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार इन्दौर पासिंग ट्रक लटेरी से सिरोंज की ओर आ रहा था। इसी दौरान पाटन गांव के पास आमने-सामने से दो बाइक टकरा गईं। इसी दौरान ऐंचदा निवासी बाइक सवार 22 वर्षीय अर्जुन सिंह अहिरवार ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही बाइक पर पीछे बैठी उसकी पत्नी और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। वही दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग भी घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर का कहना है कि ये लोग पीछे से ट्रक में टकराए हैं।

वही इस दौरान मौके पर पहुंची एंबुलेंस से सभी घायलों को सिरोंज अस्पताल लाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को गंभीर अवस्था में विदिशा रेफर किया गया। जबकि एक का अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी संदीप कुमार पंवार ने बताया कि मौके से ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त हुई दो बाइकों को जब्त कर लिया है, मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Source link
#सरज #म #टरकबइक #क #टककर #एक #क #मत #पच #घयल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/vidisha-truck-bike-collision-in-siroj-one-dead-five-injured-8356743