0

सीसीटीवी कैमरों से मिला सुराग, पकड़ाया वाहन चोर: कई दिन से मुरार इलाका था टागरेट; 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था – Gwalior News

मुरार थाने में वाहन चोर से बरामद वाहन।

ग्वालियर की मुरार और महाराजपुरा पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन चोर को पकड़ा है। उसके पास से चोरी की गई दो एक्टिवा और एक बाइक बरामद की गई है।

.

पुलिस को आरोपी का सुराग बाजार में लगातार वाहन चोरी जाने के बाद जन भागीदारी से लगाए CCTV कैमरों के फुटेज से मिला। आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था।

मुरार थाने के टीआई मदन मोहन मालवीय ने बताया कि कुछ दिन से सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने मुखबिरों के बीच में पहुंचाया। पता चला कि चोरी करने वाला नरेंद्र उर्फ संडू कुशवाह निवासी सुरैयापुरा है। पुलिस जब उसकी तलाश में उसके घर पहुंची, तो वह गायब मिला।

महाराजपुरा पुलिस ने किया पीछा, मुरार पुलिस ने पकड़ा सोमवार को नरेंद्र महाराजपुरा इलाके में चोरी करने के लिए पहुंचा। यहां आरक्षक ध्रुव गुर्जर, भीकम सिंह और जसवीर की नजर उस पर पड़ी, तो वे उसके पीछे लग गए। पुलिस को पीछे देखकर नरेंद्र ने एक्टिवा मुरार की तरफ मोड़ दी। उसे भागते देखकर पुलिस ने मुरार थाना पुलिस को अलर्ट किया, तो मुरार थाने से एएसआई भानू प्रताप ने घेराबंदी की और उसे पकड़ लिया।

एक एक्टिवा और बाइक मिली घर पर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो एक बाइक और दो एक्टिवा उसके घर से बरामद हुई है। पुलिस अब उससे पूछताछ में जुटी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि उससे और भी चोरी के वाहन मिल सकते हैं।

15 दिन पहले ही जेल से छूटा

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह सबसे ज्यादा एक्टिवा चोरी करना पसंद करता है। चोरी के वाहनों से ही वह चोरी की वारदातों को अंजाम देता है, जिससे पुलिस उसके पास तक नहीं पहुंच पाए। अभी पंद्रह दिन पहले ही वह जेल से छूटा है और उसे पांच चोरी के वाहनों के साथ पुलिस ने पकड़ा था।

Source link
#ससटव #कमर #स #मल #सरग #पकड़य #वहन #चर #कई #दन #स #मरर #इलक #थ #टगरट #दन #पहल #ह #जल #स #छटकर #आय #थ #Gwalior #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/gwalior/news/clue-found-from-cctv-cameras-vehicle-thief-caught-133878128.html