0

सीहोर में क्रिकेट अंडर-15 ट्रायल कैंप का आयोजन: अगले दौर के लिए 26 खिलाड़ी चुने गए; प्रैक्टिस मैच में करना होगा अच्छा प्रदर्शन – Sehore News

Share

सीहोर में भोपाल क्रिकेट एसोसिएशन और जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा क्रिकेट अंडर-15 ट्रायल कैंप का आयोजन किया जा रहा है। ट्रायल में अगरे दौर के लिए 30 में से 26 खिलाड़ियों को शामिल किया है। अब इन खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में जगह बनानी हो

.

बीएसआई मैदान पर अंडर-18 की घोषित टीम को यहां पर मौजूद कोच अतुल कुशवाहा, अक्षय दुबाने और अन्य सीनियर खिलाड़ियों के द्वारा खेल की बारीकियों से अवगत किया गया। अंडर-15 ट्रायल कैंप में शामिल 30 खिलाड़ियों ने टीम में शामिल होने के लिए विकट कीपिंग, बल्लेबाजी, फील्डिंग और गेंदबाजी की।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन करा रहा मैदान का समतलीकरण इसके अलावा इन दिनों बीएसआई मैदान पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सहयोग से मैदान का समतलीकरण किया जा रहा है। समतलीकरण के बाद डिवीजन सहित अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। बारिश के कारण मैदान और पिच कुछ खराब हो गई है।

अंडर-15 के ट्रायल कैंप के दौरान चयन समिति में वरिष्ठ क्रिकेटर एवं एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष वीरु वर्मा, अभिषेक परसाई, नागेन्द्र व्यास और महेन्द्र शर्मा मौजूद रहे।

#सहर #म #करकट #अडर15 #टरयल #कप #क #आयजन #अगल #दर #क #लए #खलड #चन #गए #परकटस #मच #म #करन #हग #अचछ #परदरशन #Sehore #News
#सहर #म #करकट #अडर15 #टरयल #कप #क #आयजन #अगल #दर #क #लए #खलड #चन #गए #परकटस #मच #म #करन #हग #अचछ #परदरशन #Sehore #News

Source link