0

सुलगांव में राखड़ से भरा डंपर पलटा: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, बिजली का पोल क्षतिग्रस्त – Khandwa News

Share

राखड़ का डंपर पलटी खाया, ड्राइवर सुरक्षित।

सनावद-पुनासा हाईवे पर रविवार दोपहर एक डंपर पलट गया। राखड़ से भरा डंपर सिंगाजी थर्मल प्लांट से सनावद की ओर जा रहा था। इसी बीच सुलगांव में टर्न लेने के दौरान डंपर के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया। बाइक वाले को बचाने में डंपर ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा

.

प्रत्यक्षदर्शी तकवीम मलिक के मुताबिक सुलगांव से गुजरने वाला हाईवे आगे जाकर मूंदी और पुनासा हाईवे को जोड़ता हैं। इधर, 10 किलोमीटर दूर सनावद हैं। फिलहाल इस रास्ते पर सिंगाजी प्लांट से आने वाले डंपरों का क्रश ज्यादा रहता हैं। जो सनावद, बड़वाह होकर इंदौर की तरफ जाते हैं। दोपहर 3 बजे एक डंपर मूंदी की तरफ से आया और सुलगांव में आकर पलटी खा गया। डंपर तेज रफ्तार में था, अचानक ब्रेक लगाने से संतुलन बिगड़ना तय था।

सनावद-मूंदी हाईवे पर स्थित सुलगांव में पहले भी हादसे हो चुके है।

बिजली का पोल क्षतिग्रस्त, पहले भी हो चुके हादसे

हादसे में एक बिजली का पोल भी डंपर की चपेट में आया हैं। जो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि बिजली के तार सड़क किनारे गिरे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर बिजली कंपनी के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बता दें कि सुलगांव में टर्न पर पहले भी राखड़ के डंपर पलट हो चुके है। इस तरह के एक दर्जन हादसे हो चुके हैं। कई बार डंपर तेज रफ्तार में हाेते है, इन हादसों में जनहानि भी हो चुकी हैं।

#सलगव #म #रखड़ #स #भर #डपर #पलट #बइक #सवर #क #बचन #क #चककर #म #हआ #हदस #बजल #क #पल #कषतगरसत #Khandwa #News
#सलगव #म #रखड़ #स #भर #डपर #पलट #बइक #सवर #क #बचन #क #चककर #म #हआ #हदस #बजल #क #पल #कषतगरसत #Khandwa #News

Source link