0

स्टेशनरी व्यवसायी के घर किया जादू-टोना: तंत्र मंत्र का सामान फेंककर जाते पकड़ा,जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला – Indore News

Share

इंदौर के एरोड्रम इलाके में एक स्टेशनरी व्यवसायी के घर के सामने एक व्यक्ति ने जादू टोना कर दिया। तंत्र मंत्र करते समय व्यवसायी के भाई ने देख लिया। जब उसे रोका तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला।

.

मकान को लेकर चल रहा विवाद फरियादी मेहुल जैन निवासी द्वारकाधीश कॉलोनी ने बताया कि उन्होंने नेहरू नगर में एक मकान का सौदा पीएनबी बैंक से किया था। जिसमें शंशिकात बरूआ रहता था। उसने मकान पर पीएनबी बैंक से लोन लिया था। लोन की किश्तें न चुकाने पर बैंक ने मकान कुर्क कर दिया। मेरे द्वारा बैंक से मकान का सौंदा करने पर शंशिकांत नाराज था। रात में वह एक प्लास्टिक की थैली से घर के बरामदे में कुछ फेंकने लगा, जिसे भाई भाई प्रिंस ने देख लिया। उसे रोका तो वह भागने लगा। पकड़ने पर बोला कि तुमने नेहरू नगर का मकान कैसे ले लिया। सबको देख लूंगा, इसके बाद वहां से भाग गया।

देर रात थाने पहुंचा परिवार

घटना के बाद देर रात मेहुल जैन परिजन के साथ एरोड्रम थाना पहुंचे। पुलिस ने शिकायत पर शशिकांत बरूआ के खिलाफ जादू टोना करने और धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है।

#सटशनर #वयवसय #क #घर #कय #जदटन #ततर #मतर #क #समन #फककर #जत #पकड़जन #स #मरन #क #धमक #दकर #भग #नकल #Indore #News
#सटशनर #वयवसय #क #घर #कय #जदटन #ततर #मतर #क #समन #फककर #जत #पकड़जन #स #मरन #क #धमक #दकर #भग #नकल #Indore #News

Source link