0

हरदा के खेत में मिला मासूम बच्ची का शव: पास में पांच साल की बहन बेसुध मिली; दोनों को लेकर मंगलवार को निकला था पिता – Harda News

हरदा के हंडिया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भंवरतलाव निवासी एक व्यक्ति अपनी दो मासूम बेटियों के साथ मंगलवार शाम से लापता था। युवक ने अपने परिजनों से बच्चियों के साथ डाॅक्टर के पास जाने की बात कही थी। लेकिन, जब बुधवार शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने

.

इसी बीच ग्राम भंवरतलाव और हीरापुर बीच खेत में उसकी दो साल की बेटी का शव और उसकी बाइक मिली है। वहीं पांच साल की बेटी बेसुध अवस्था में मिली। मासूम के सिर और गले में चोट के निशान मिले है। जिसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे पीआईसीयू उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है।

पिता पर बेटियों को हथौड़ी से मारने की आशंका

एएसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि ग्राम भंवरलताव निवासी प्रदीप पिता रामवली कुल्हारे मिस्त्री का काम करता है। मंगलवार शाम से वह दोनों बेटियों के साथ लापता था। बुधवार शाम को गांव के पास जंगल में उसकी दो साल की बेटी का शव मिला है। वहीं पांच साल की बेटी घायल अवस्था में मिली।

उन्होंने बताया कि गांव में युवक अपनी पत्नी, दोनों बेटियों, माता-पिता और छोटे भाई के साथ रहता है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते उसने दोनों मासूम के सिर पर हथौड़ी से हमला कर उन्हें मारने का प्रयास किया होगा। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पांच साल की मासूम को हरदा जिला अस्पताल में इलाज के बाद भोपाल रेफर किया गया है।

मासूम के शव के पास मिली हथौड़ी

एएसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि संदेही पिता की तलाश के लिए दो अलग-अलग टीमें भेजी गई है। दो साल की मासूम के शव के पास से एक हथौड़ी भी मिली है। वहीं परिजनों ने युवक पर पत्नी पर चरित्र शंका करने की बात बताई है।

इन सभी बिंदुओं को लेकर जांच की जा रही है। मासूम के शव को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पीएम के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल पुलिस परिजनों और गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है।

#हरद #क #खत #म #मल #मसम #बचच #क #शव #पस #म #पच #सल #क #बहन #बसध #मल #दन #क #लकर #मगलवर #क #नकल #थ #पत #Harda #News
#हरद #क #खत #म #मल #मसम #बचच #क #शव #पस #म #पच #सल #क #बहन #बसध #मल #दन #क #लकर #मगलवर #क #नकल #थ #पत #Harda #News

Source link