0

हरियाणा-जम्मू में जहां-जहां सीएम मोहन यादव ने किया प्रचार, वहां-वहां जीती भाजपा

Share

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के प्रचार क्षेत्रों में भाजपा ने चार सीटें जीतीं, जबकि झज्जर में हार मिली। उन्होंने भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी की कार्यपद्धति और राहुल गांधी की विफलता को दिया। यादव ने विकास को प्राथमिकता देने पर जोर दिया।

By Anurag Mishra

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 10:14:42 PM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 10:14:42 PM (IST)

मोहन यादव के चुनाव प्रचार का कमाल। (फाइल फोटो)

HighLights

  1. हरियाणा चुनाव में मुख्यमंत्री के प्रचार से भाजपा जीती।
  2. भाजपा ने दादरी, भिवानी, तोशाम, बवानी खेड़ा सीटें जीती।
  3. CM यादव- जनता ने विकास के एजेंडे को प्राथमिकता दी।

राज्य ब्यूरो, नईदुनिया, भोपाल। हरियाणा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जिन पांच विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया था, उनमें चार विधानसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने पांच विधानसभा क्षेत्र दादरी, भिवानी, तोशाम, बवानी खेड़ा और झज्जर में जनसभाओं को संबोधित किया था।

विधानसभा क्षेत्र दादरी से सुनील सतपाल सांगवान, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, बवानी खेड़ा से कपूर सिंह वाल्मीकि और तोशाम से श्रुति चौधरी विजयी हुई हैं। केवल एक सीट झज्जर में भाजपा को हार मिली है। इसी तरह जम्मू-कश्मीर की सांबा सीट से भाजपा उम्मीदवार सुरजीत सिंह सलाथिया के पक्ष में भी मुख्यमंत्री डॉ यादव ने 22 सितंबर को प्रचार किया था। सलाथिया ने यहां से जीत दर्ज की है।

राहुल की विफलता और पीएम मोदी की कार्यपद्धति से मिली जीत

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली भाजपा को विजय पर मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यपद्धति के कारण यह जीत मिली है। निश्चित रूप से भाजपा की सरकार के 10 सालों के काम के कारण भी हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। ये कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विफलता का चुनाव है।

राहुल के फेल होने का था हरियाणा चुनाव

उन्होंने कहा कि सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को मैं बधाई देता हूं। मैंने खुद भी वहां का दौरा किया था। मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था। भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है, इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है। हरियाणा में भाजपा की जीत और जम्मू-कश्मीर में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन ने बता दिया कि जनता मोदी के साथ है।

Source link
#हरयणजमम #म #जहजह #सएम #महन #यदव #न #कय #परचर #वहवह #जत #भजप
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-wherever-cm-mohan-yadav-campaigned-in-haryana-jammu-bjp-won-there-8354705