0

हरियाणा में बीजेपी की जीत पर रायसेन में जश्न: जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को हरियाणा के हलवाई की जलेबी खिलाकर मुंह मीठा कराया – Raisen News

Share

हरियाणा में भाजपा की जीत पर रायसेन भाजपा कार्यालय में जश्न मनाया गया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं के जलेबी खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया।

.

कार्यकर्ताओं ने बताया कि यह जलेबी हरियाणा के हलवाईयों से बनवाई गई है।

इस दौरान राकेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वास्तव में हरियाणा के देव तुल्य भाजपा कार्यकर्ता और वहां की आम जनता के लोग बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने विरोधियों के मुंह पर तमाचा मारते हुए भाजपा को विजय दिलाकर पार्टी का परचम फहराया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी विरोधी पार्टियों पस्त पड़ गई हैं और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी भी हरियाणा में कुछ नहीं कर पाए, वैसे भी वह अभी राजनीति में ज्यादा कुछ नहीं कर सके, राहुल गांधी ने चुनाव के दौरान हरियाणा में कहा था कि वह कांग्रेस सरकार आने पर वहां जलेबी की फैक्ट्री खुलवा देंगे, जिससे हरियाणा के हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। मगर हरियाणा की जनता, भाजपा कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कुशल कार्य शाली ने साबित कर दिया कि हरियाणा में भाजपा सरकार ही वहां का चौमुखी विकास करा सकती है ।

इस अवसर पर भाजपा कार्यालय में रायसेन नगर में हरियाणा प्रदेश से आकर जलेबी का व्यवसाय करने वाले दुकानदारों के यहां से हरियाणा के नाम से प्रसिद्ध जलेबी मंगवा कर कार्यकर्ताओं को खिलाई। साथ ही हरियाणा में पार्टी की ऐतिहासिक जीत के उपलक्ष में एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।

देखें जश्न की तस्वीरें…

#हरयण #म #बजप #क #जत #पर #रयसन #म #जशन #जलधयकष #न #करयकरतओ #क #हरयण #क #हलवई #क #जलब #खलकर #मह #मठ #करय #Raisen #News
#हरयण #म #बजप #क #जत #पर #रयसन #म #जशन #जलधयकष #न #करयकरतओ #क #हरयण #क #हलवई #क #जलब #खलकर #मह #मठ #करय #Raisen #News

Source link