0

‘हां मैंने पत्नी का कराया 50 से ज्यादा लोगों से दुष्कर्म…’, पति के कबूलनामे से गुस्से में फ्रांस

Share

फ्रांस में डोमेनिक पेलिकॉट ने अपनी पत्नी को नशीली दवाएं देकर कई लोगों से दुष्कर्म कराया। अदालत में सुनवाई के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया। उसने कहा कि उसने ऑनलाइन कई लोगों को बुलाकर पत्नी के साथ बलात्कार करने के लिए मजबूर किया।

By Anurag Mishra

Publish Date: Tue, 17 Sep 2024 05:42:32 PM (IST)

Updated Date: Tue, 17 Sep 2024 05:42:32 PM (IST)

'हां मैंने पत्नी का कराया 50 से ज्यादा लोगों से दुष्कर्म...', पति के कबूलनामे से गुस्से में फ्रांस
आखिरकार कोर्ट में डोमेनिक पेलिकॉट ने बताया सच

HighLights

  1. पत्नी को बेहोश कर पति ने कराया दुष्कर्म।
  2. पति ने कोर्ट में कबूला कि वह एक रेपिस्ट है।
  3. अब तक 15 लोगों ने जुर्म कबूल कर लिया।

एजेंसी, एविग्रन। फ्रांस में पत्नी को नशीली दवाकर कई लोगों से दुष्कर्म कराने वाले मामले में की कोर्ट में सुनवाई चल रही है। आरोपी का नाम डोमेनिक पेलिकॉट (71) है, जो कई दिनों से बीमार था। वह कोर्ट लौटा, तो उसने हैरान करने वाले खुलासे किये।

उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि वह रेपिस्ट है। मैंने पत्नी गिसेले पेलिकॉट के साथ बहुत गलत किया। मैंने कई लोगों को ऑनलाइन कॉटेक्ट कर अपनी पत्नी से बलात्कार करने के लिए बुलाया। वह जानते थे कि मैं उनसे पत्नी का बलात्कार करने के लिए कह रहा हूं। वह उसके बावजूद भी आए।

पत्नी के साथ करवाता रहा हैवानियत

डोमिनिक पेलिकॉट 2011 से लेकर 2020 तक गिसेले पेलिकॉट के साथ हैवानियत करवाता रहा। वह उनके नशीली दवाएं देता था, जिससे वह बेहोश हो जाती थीं। उसके बाद वह ऑनलाइन जाकर लोगों को बुलाता। लगभग 10 साल में 50 से ज्यादा लोगों ने गिसेले के साथ बलात्कार किया। इस मामले में 2 सितंबर को मुकदमा शुरू हुआ था। आरोपी ने पहली बार अपना गुनाह जज के सामने कबूला।

बीमारी के कारण सुनवाई में हुई देरी

डोमिनिट पेलिकॉट 71 साल का है। जज ने उसकी मेडिकल जांच कराई, जिससे पता चला कि वह अदालत में पेश होने की स्थिति में नहीं था।

इस तरह हुआ मामले का खुलासा

डोमेनिक फ्रांस एक शॉपिंग सेंटर में महिलाओं की स्कर्ट के अंदर के वीडियो ले रहा था। उसकी इस हरकत के बारे में पता चलने पर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस उसको घर लेकर गई, जहां उसके कंप्यूटर जांच की गई। पुलिस हैरान रह गई, क्यों कि उसके कंप्यूटर में उसकी पत्नी के दूसरे लोगों के साथ हजारों में अश्लील वीडियो और फोटोज मिले थे।

पूरे फ्रांस में इस मामले को लेकर लोगों में गुस्सा है। वह गिसेले पेलिकॉट के समर्थन में सड़कों पर उतरे हुए हैं। वह डोमेनिक को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

Source link
#ह #मन #पतन #क #करय #स #जयद #लग #स #दषकरम.. #पत #क #कबलनम #स #गसस #म #फरस
https://www.naidunia.com/world-france-dominique-pelicot-admit-in-court-72-people-raped-his-wife-made-20-thousand-porn-xxx-video-8350825