0

हेलमेट लगाकर बाइक चलाने वालों को मिठाई खिलाई: ट्रेफिक पुलिस ने महिलाओं को रोक पति से हेलमेट पहनने का वचन लेने की अपील की – Guna News

ट्रैफिक पुलिस ने चौराहों पर बैनर लगाकर जागरूक किया।

शहर के सबसे व्यस्ततम जयस्तंभ चौराहे पर शनिवार शाम ट्रैफिक पुलिस के एक बैनर ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। करवा चौथ त्योहार के बीच ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जागरूक करने का अनोखा तरीका अपनाया। बैनर पर पुलिस ने लिखा- पत्नी से है प्‍यार, तो हेलमेट क

.

प्रभारी यातायात निरीक्षक अजय प्रताप सिंह और उनकी टीम द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों की जागरूकता और ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर निरंतर अभियान चलाए जा रहे हैं।

हेलमेट लगाकर आ रहे नागरिकों को ट्रैफिक पुलिस ने सम्मानित भी किया।

करवाचौथ पर हेलमेट लगाने का वचन लेने को कहा शनिवार शाम शहर के व्‍यस्‍तम क्षेत्र जयस्‍तम्‍भ चौराहा एवं हनुमान चौराहा पर विशेष स्‍लोगन वाले बैनर लगाकर प्रचार-प्रसार किया गया। TI ने बताया कि चौराहों से निकलने वाली महिलाओं को यातायात टीम ने बैनर पर लिखा “पत्नी से है प्‍यार, तो हेलमेट करो स्‍वीकार” स्लोगन पढ़वाया। उन्‍हें करवा चौथ की अग्रिम बधाई दी। मिठाई खिला कर अपील की कि करवाचौथ पर अपने-अपने पति से दो पहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट लगाने का वचन अवश्‍य लें, ताकि भविष्‍य में कोई भी दुर्घटना से बचा जा सके।

जिससे आपका परिवार हमेशा खुश और स्‍वस्‍थ रहे। साथ ही इस दौरान हेलमेट लगाकर वाहन चला कर निकल रहे वाहन चालकों को भी रोक कर मिठाई खिलाई गई।

#हलमट #लगकर #बइक #चलन #वल #क #मठई #खलई #टरफक #पलस #न #महलओ #क #रक #पत #स #हलमट #पहनन #क #वचन #लन #क #अपल #क #Guna #News
#हलमट #लगकर #बइक #चलन #वल #क #मठई #खलई #टरफक #पलस #न #महलओ #क #रक #पत #स #हलमट #पहनन #क #वचन #लन #क #अपल #क #Guna #News

Source link