0

हैदराबाद में भी इस धाकड़ खिलाड़ी को नहीं मिल सका मौका, अब BCCI ने दिया चौंकाने वाला अपडेट – India TV Hindi

Share

Image Source : PTI
हर्षित राणा

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तीसरा T20I मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबान टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है। पहले दोनों मैचों में खेलने वाले तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का आज का मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका दिया गया है। रवि बिश्नोई इस सीरीज में अपना पहला मुकाबला खेलने के लिए तैयार हैं। लगातार 2 मैचों में नजरअंदाज किए गए हर्षित राणा को तीसरा मैच भी खेलने का मौका नहीं मिला है। IPL से सनसनी बटोरने वाले हर्षित राणा को बांग्लादेश के खिलाफ T20I सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। 

इस बीच बीसीसीआई ने हर्षित राणा को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। बीसीसीआई ने बताया कि हर्षित राणा बीमार हैं जिसके चलते वह आज नहीं खेल रहे हैं। बीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया है कि हर्षित राणा वायरल इन्फेक्शन के कारण तीसरे T20I मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे और टीम के साथ स्टेडियम भी नहीं आए। हर्षित राणा के आज का मैच नहीं खेलने से साफ हो गया है कि अब वह IPL के मेगा ऑक्शन में अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में उतरेंगे।

हर्षित राणा IPL का जाना-माना नाम है। उनके नाम IPL में KKR की ओर से 21 मैच खेलते 25 विकेट दर्ज हैं। 24 रन देकर 3 विकेट उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन है। आने वाले ऑक्शन में हर्षित राणा के लिए जमकर बोली लगने की उम्मीद है। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) उन्हें बतौर अनकैप्ड प्लेयर रिटेन भी कर सकती है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

भारत  की प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतिश कुमार रेड्डी, रियान पराग, हार्दिक पंड्या, रिंकू सिंह, वॉशिंग्टन सुंदर, वरूण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, मयंक यादव।

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: परवेज़ हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तंजीद हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तंजीम हसन साकिब।

यह भी पढ़ें:

न्यूजीलैंड की जीत ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, सेमीफाइनल की राह अब ऐसे हो गई मुश्किल

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले इस टूर्नामेंट में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, नोट कर लीजिए टाइम और शेड्यूल

 

Latest Cricket News



Source link
#हदरबद #म #भ #इस #धकड #खलड #क #नह #मल #सक #मक #अब #BCCI #न #दय #चकन #वल #अपडट #India #Hindi
[source_link