0

105 दिनों तक डेली 2GB डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग, फ्री बेनिफिट्स वाला BSNL का सबसे सस्ता प्लान!

Share

Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के रिचार्ज प्लान अब काफी महंगे हो चुके हैं। ऐसे में बहुत से यूजर्स कोई सस्ता विकल्प तलाश रहे हैं। यूजर्स की इस परेशानी का समाधान BSNL उन्हें विकल्प देकर कर रही है। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी अभी भी अफॉर्डेबल प्राइस में ऐसे प्लान पेश करती है जो लम्बी वैलिडिटी, भरपूर डेटा और कई तरह के अन्य बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आज हम आपको भारत संचार निगम लिमिटिड के एक ऐसे ही धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। 

भारत संचार निगम लिमिटिड (BSNL) में पिछले कुछ महीनों में लाखों यूजर्स ने स्विच कर लिया है। वजह रही Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के महंगे होते रिचार्ज प्लान। लेकिन बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए बेहद किफायती प्लान पेश कर रही है। कंपनी का एक ऐसा ही प्लान है Rs 666 पैक। यह प्लान ग्राहक को 105 दिनों की लम्बी वैधता देता है। आइए जानते हैं इसके सभी बेनिफिट्स के बारे में। 

3.5 महीने की वैधता– 666 रुपये के प्लान में यूजर को 105 दिनों की वैधता मिलती है। मोटे तौर पर कहा जाए तो यह प्लान 3.5 महीने तक रिचार्ज की टेंशन से मुक्ति देता है। इसलिए बहुत से यूजर्स को यह प्लान पसंद आता है, क्योंकि हर महीने रीचार्ज की टेंशन किसी को पसंद नहीं हो सकती है। 

अनलिमिटिड कॉलिंग- यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटिड वॉयस बेनिफिट देता है। यूजर 105 दिनों तक भारत में कहीं भी असीमित वॉयस कॉल कर सकते हैं। 

2GB हाई स्पीड डेली डेटा– प्लान में यूजर को रोजाना 2GB हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ मिलता है। यानी वैधता के दौरान यूजर 210GB डेटा का लाभ पाता है। डेली लिमिट खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट 40kbps की स्पीड से चलता रहता है। 

100 SMS रोजाना फ्री– डेटा और कॉलिंग के बेनिफिट के साथ ही यह प्लान यूजर को डेली 100 मैसेज यानी SMS करने की आजादी देता है। 

इस तरह से यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद किफायती साबित होता है जो लम्बी वैलिडिटी के साथ ही अनलिमिटिड कॉलिंग, डेली यूज के लिए हाई स्पीड डेटा, फ्री SMS आदि की सुविधा चाहते हैं। यानी कम दाम में हर तरह का बेनिफिट यह यूजर के लिए लेकर आता है। 
 

Source link
#दन #तक #डल #2GB #डट #अनलमटड #कलग #फर #बनफटस #वल #BSNL #क #सबस #ससत #पलन
https://hindi.gadgets360.com/telecom/bsnl-cheapest-plan-105-days-daily-2gb-unlimited-call-free-sms-beat-jio-airtel-vi-news-6774099