0

15 दिन पूर्व हुआ था झगड़ा … मायके में पत्नी ने साथ जाने से किया मना तो पति ने त्रिशूल मारा

Share

मध्‍य प्रदेश के बालाघाट में शराब ने खुशहाल जीवन में ऐसी कड़वाहट घोली कि हंसता खेलता परिवार बिखने के कगार पर पहुंच गया। शहर के मटन मार्केट रजा नगर में महिला घर नहीं जाना चाहती। परिवार में दो बच्चे हैं। पति इतवारी बाजार में हमाली का काम करता है और शराब पीने का आदी है।

By Mahesh Chouhan

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 02:23:06 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 02:23:06 PM (IST)

घर चलने के लिए कहने पर मना करना पड़ा भारी।

HighLights

  1. बच्चों को लेकर मां के पास रहने आ गई थी।
  2. अपनी मां के घर में पति सामने ही बैठा हुआ था।
  3. पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया।

नईदुनिया, बालाघाट (Balaghat News)। बालाघाट के मटन मार्केट रजा नगर में पत्नी के घर नहीं चलने पर पति ने उसपर त्रिशूल से हमला कर घायल कर दिया है। हिना सारथी के परिवार में दो बच्चे भी हैं। इतवारी बाजार में हमाली का काम करने वाला पति शैलेंद्र सारथी आए दिन शराब पीकर घर आता है। पारिवारिक बातों को लेकर विवाद करता रहता है। 15 दिन पूर्व दोनों के बीच झगड़ा होने पर पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने मां के पास रहने आ गई थी।

पति घर के सामने बैठा हुआ था

रात करीब 8 बजे जब वह काम करके अपनी मां के घर के सामने पहुंची। उस समय उसका पति घर के सामने बैठा हुआ था जो अपनी पत्नी देख कर पास में आया और उसे घर चलने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। जिससे उसने आवेश में आकर त्रिशूल से हमला कर दिया है। वहीं मामले की शिकायत किए जाने पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

देहशोषण करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

जिले की महिला थाना पुलिस ने महिला का देहशोषण करने के आरोप में बालक आश्रम सोनगुड्डा के शिक्षक को गिरफ्तार कर बालाघाट की न्यायालय में पेश किया है, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भिजवा दिया गया है।

शादी का झांसा देकर उसका देहशोषण

पति से तलाक लेने के बाद यह 30 वर्षीय महिला बालाघाट में किराया से रह रही है। जिसने पिछले 4 वर्ष से शिक्षक तिलकसिह मरकाम के विरुद्ध शादी का झांसा देकर उसका देहशोषण करने और शादी न कर मारपीट और जान से मार डालने की धमकी देने का आरोप लगाई।

पुलिस ने आरोपित को घर से गिरफ्तार किया

महिला ने महिला पुलिस थाना बालाघाट में रिपोर्ट की थी।महिला पुलिस थाना में शिक्षक के विरुद्ध धारा 69,296 115 351(3) भारतीय न्याय संहिता के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था। विवेचना उपरांत पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

Source link
#दन #परव #हआ #थ #झगड #मयक #म #पतन #न #सथ #जन #स #कय #मन #त #पत #न #तरशल #मर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/balaghat-there-was-a-fight-15-days-ago-when-the-wife-refused-to-accompany-him-to-her-parents-house-the-husband-hit-her-with-a-trident-8354804