0

18 लाख के चोरी हुए 116 मोबाइल बरामद: पुलिस ने मालिकों को लौटाए, लोगों ने दिया धन्यवाद – Barwani News

बड़वानी में पुलिस ने रविवार को 18 लाख की कीमत के चोरी हुए मोबाइल मालिकों को वापस लौटाए हैं। लोगों ने कहा कि मोबाइल में उनके कई जरूरी डॉक्यूमेंट थे। अगर वे डिलीट भी हो गए हैं, तो उन्हें रिकवर कर लिया जाएगा। हम पुलिस का धन्यवाद देते हैं कि हमारे मोबाइल

.

एसपी जगदीश डावर ने बताया कि साइबर सेल की प्रभावी ट्रैकिंग और फॉलोअप की कार्यप्रणाली से अधिकारियों को यह सफलता मिली है। ट्रेस हुए मोबाइलों में महंगे एंड्रॉइड फोन भी शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिला साइबर सेल अपराधियों तक पहुंचने में तकनीकी सहायता देने के साथ-साथ गुम हुए मोबाइलों को ट्रेस करने का कार्य भी कर रही है।

एसपी ने लौटाए मालिकों को फोन।

साइबर सेल ने की खास मदद

जिला पुलिस साइबर सेल की टीम ने गुम मोबाइल को तकनीकी सहायता से ट्रेस किया। बरामद किए गए मोबाइल शासकीय कर्मचारी, शिक्षक, प्राईवेट जॉब करने वाले, वकील, स्कूल संचालक, व्यापारी, दूध डेयरी संचालक, पेट्रोल पंप मालिक, हाट दुकान संचालक, सैल्समेन, दुकानदार, विद्यार्थी, सिक्यूरिटी गार्ड, ऑटो चालक, ड्राइवर, मजदूर, राजमिस्त्री, गृहणी, किसान जैसे अन्य व्यक्तियों के थे।

गुमे मोबाइल लोगों को वापस मिले।

गुमे मोबाइल लोगों को वापस मिले।

मोबाइल ढूंढने चलाया गया खास सर्च ऑपरेशन

एसपी ने कहा कि जिले भर में जिन लोगों के मोबाइल खोये थे या चोरी हुए थे। उन्हें पुलिस ने खोज निकला और 116 लोगों को उनके फोन वापस कर दिए गए। पुलिस ने एक खास सर्च अभियान चलाकर पूरे जिले और प्रदेश से लोगों के गुम हुए फोन खोज निकाले और उन्हें वापस कर दिए। इसके बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

Source link
#लख #क #चर #हए #मबइल #बरमद #पलस #न #मलक #क #लटए #लग #न #दय #धनयवद #Barwani #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/barwani/news/116-stolen-mobile-phones-worth-rs-18-lakh-recovered-133871918.html