0

22 दिन से लापता महाराष्ट्र के नामी बिल्डर का शव जंगल में मिला, हत्या की आशंका

Share

खरगोन के घोड़वा जंगल में महाराष्ट्र के बिल्डर का शव मिला, जो 22 दिन से लापता था। हत्या की आशंका जताई जा रही है, पुलिस साथियों से पूछताछ कर रही है। शव पूरी तरह से गल चुका है, जिससे जांच में मुश्किलें आ रही हैं।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 08:11:55 PM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 08:11:55 PM (IST)

सनावद थाना क्षेत्र के घोड़वा के जंगल में मिला बिल्डर का शव

HighLights

  1. महाराष्ट्र के बिल्डर का शव खरगोन में मिला
  2. 17 सितंबर से लापता था शहर का नामी बिल्डर
  3. शव पूरी तरह गल चुका है, जांच में मुश्किलें

नईदुनिया प्रतिनिधि, खरगोन: जिले के सनावद थाना क्षेत्र के घोड़वा के जंगल में महाराष्ट्र के औरंगाबाद के बिल्डर का शव मिलने से हडकंप मच गया। बिल्डर की हत्या के बाद लाश को जलाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने खरगोन पुलिस के सहयोग से 22 दिन से लापता बिल्डर के शव का पता लगाया है।

शव की हुई पहचान

जिले के भीकनगांव सनावद मार्ग पर घोड़वा घाट में औरंगाबाद के 45 वर्षीय किशोर लोहकरे का शव मिला है। इसके बाद सनावद थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच की। महाराष्ट्र से पहुंचे असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर संजय गीत्ते और मृतक के भाई ने शव की पहचान कर पुष्टि कर दी है।

naidunia_image

औरंगाबाद का बड़ा बिल्डर

मृतक किशोर लोहकरे औरंगाबाद नामी बिल्डर है। औरंगाबाद के बालूद थाने में 17 सितंबर से बिल्डर की गुमशुदगी दर्ज है। महाराष्ट्र पुलिस की विवेचना में बड़ा खुलासा हुआ है। खरगोन एसपी धर्मराज मीना ने मीडिया से प्रारंभिक जांच में हत्या कर लाश फेंकने की आशंका जताई है।

एसपी ने बताया की महाराष्ट्र पुलिस के साथ ही जिले की सनावद थाना क्षेत्र में मिली लाश की विवेचना की जा रही है। औरंगाबाद के बिल्डर 17 सितंबर से मुम्बई जाने के बाद से लापता है। औरंगाबाद के बालूद थाने में इसी दिन गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस विवेचना कर रही है। महाराष्ट्र पुलिस की खरगोन पुलिस सहयोग कर रही है। हत्या की आशंका लग रही है।

naidunia_image

फरार साथियों पर शक

मामले में बिल्डर के साथ रहने वालों लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथियों पर हत्या की आशंका है। इसमें तीन लोग फरार भी बताए जा रहे हैं। उधर, पुलिस की माने तो शव पूरी तरह गल चुका है। कई दिन से जंगल में पड़े शव को जानवरों ने खाया है। इसकी जांच में परेशानी आएगी।

Source link
#दन #स #लपत #महरषटर #क #नम #बलडर #क #शव #जगल #म #मल #हतय #क #आशक
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/khargone-dead-body-of-famous-builder-of-maharashtra-missing-for-22-days-found-in-khargone-forest-8354837