0

24 घंटे चलने वाले Amazfit Up TWS ईयरबड्स लॉन्‍च, डिजाइन है यूनीक, जानें प्राइस

Amazfit ने नए ओपन-ईयर ट्रू वायरलैस स्‍टीरियो (TWS) को चुनिंदा ग्‍लोबल मार्केट्स में पेश किया है। आसान भाषा में समझाएं तो ये ऐसे ईयरबड्स हैं, जो कानों में पीछे की तरफ से घूमकर फ‍िट हो जाते हैं, जिससे गिरने का या बड्स के स्लिप होने का चांस नहीं रहता। इनमें मिलने वाला क्लिप-ऑन डिजाइन, बड्स को कान से अटैच रखता है और वह अपनी जगह से हिलते नहीं। ये ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं और पानी के छींटों से होने वाले नुकसान से बचे रहते हैं। इन्‍हें Amazfit स्मार्टवॉच के साथ भी पेयर किया जा सकता है। इनकी बैटरी लाइफ 24 घंटे है। 
 

Amazfit Up Price

Amazfit Up की कीमत 49.99 डॉलर (लगभग 4,200 रुपये) है। ये ब्‍लैक कलर में आते हैं और चुनिंदा मार्केट्स में अमेजफ‍िट वेबसाइटों या रिटेल स्‍टोर्स से लिए जा सकते हैं। 
 

Amazfit Up Specifications, Features

Amazfit Up में ओपन-ईयर डिजाइन दिया गया है। यह डिजाइन बड्स को सीधे कानों से अटैच कर देता है। एक क्लिप, कानों के पीछे अटैच हो जाती है, जो बड्स को रोके रखती है। म्‍यूजिक प्‍लेबैक, वॉल्‍यूम आदि को कंट्रोल करने के लिए फ‍िजिकल बटन्‍स भी बड्स में दिए गए हैं। 

ये ब्‍लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। इन्‍हें अमे‍जफ‍िट की स्‍मार्टवॉच जैसे- Amazfit T-Rex 3 के साथ कनेक्‍ट किया जा सकता है। कंपनी दावा कर रही है कि सिंगल चार्ज में बड्स 6 घंटे चल जाते हैं, जबकि केस के साथ मिलाकर इनकी कुल बैटरी लाइफ 24 घंटे है।   

हरेक ईयरबड में 50एमएएच की बैटरी है। केस में 440एमएएच की बैटरी है। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इस पूरे सेटअप का वजन 33 ग्राम है।
 

Source link
#घट #चलन #वल #Amazfit #TWS #ईयरबडस #लनच #डजइन #ह #यनक #जन #परइस
2024-10-21 11:56:48
[source_url_encoded