0

5 महीने तक नाबालिग से पिता ने किया रेप: झगड़े के बाद पत्नी घर छोड़कर गई तो बेटी को बनाया शिकार; आरोपी गिरफ्तार – Guna News

म्याना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के आरोन इलाके में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से हैवानियत की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसी दौरान उसने अपनी नाबालिग बेटी से कई दिनों तक रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के कुछ समय में ही उ

.

पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिंहा ने बताया कि गुना पुलिस द्वारा जिले में महिलाओं एवं नाबालिगों पर घटित अपराधों को संवेदनशीलता से लेकर इन अपराधों में कार्यवाही कर इनके अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। इसी क्रम में एसडीओपी गुना विवेक अष्‍ठाना के मार्गदर्शन में जिले के म्‍याना थाना प्रभारी SI गोपाल चौबे और उनकी टीम द्वारा एक नाबालिग बच्‍ची के साथ पिछले पांच माह से दुराचार करने वाले आरोपी पीड़ित बच्‍ची के ही पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि रविवार को 13 वर्षीय एक नाबालिग बच्‍ची द्वारा अपनी मां के साथ जिले के म्‍याना थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसने बताया था कि आज से करीब 5 महीने पहले उसकी मां का पिता से झगड़ा हो गया था और मां घर छोड़कर चली गई थी। उसी रात उसके पिता ने शराब पीकर उसके साथ जबरदस्‍ती गलत काम किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

नाबालिग ने बताया कि उसके बाद से ही उसका पिता उसके साथ आये दिन जबरदस्‍ती गलत काम करने लगा। वह कुछ बोलती, तो उसके साथ मारपीट करता था। अभी कुछ दिन पहले ही मां घर वापस लौटी। इसके बाद उसने अपनी मां को सारी बात बताई। उसकी शिकायत पर म्याना थाने में मामला दर्ज किया गया।

थाने में आरोपी के खिलाफ रेप सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं में FIR की गई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी को तलाश में जुट गई। इसी क्रम में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया। म्‍याना थाना पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक गोपाल चौबे, SI रचना खत्री, प्रधान आरक्षक बादशाह तोमर, प्रधान आरक्षक सतीश जैन, आरक्षक पवन कुशवाह, आरक्षक सोनू रघुवंशी, आरक्षक रंजीत जाटव और महिला आरक्षक रंजीता जाटव की सराहनीय भूमिका रही।

#महन #तक #नबलग #स #पत #न #कय #रप #झगड #क #बद #पतन #घर #छडकर #गई #त #बट #क #बनय #शकर #आरप #गरफतर #Guna #News
#महन #तक #नबलग #स #पत #न #कय #रप #झगड #क #बद #पतन #घर #छडकर #गई #त #बट #क #बनय #शकर #आरप #गरफतर #Guna #News

Source link