0

5,727 रुपये में इंटरनेशनल डेस्टिनेशन घूमने का मौका, Air Arabia की Super Seat Sale का उठाए फायदा!

Share

Air Arabia अपने प्लेटफॉर्म पर Super Seat Sale चला रही है, जिसके अब कुछ दिन बचे हैं। इस सेल के दौरान इच्छुक ट्रैवलर्स के पास बहुत कम कीमत में अपनी सीट रिसर्व कराने का मौका है। एयरलाइन दुनिया भर के कई देशों के लिए सस्ती कीमतों पर सीट्स बुक करने का मौका दे रही है। हालांकि, यहां कुछ शर्तें भी हैं, जैसे बुकिंग सेल खत्म होने से पहले होनी चाहिए और ट्रैवल की तारीख एक तय समयसीमा के अंदर होनी चाहिए। Air Arabia एक मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका में लीडिंग लो-कॉस्ट एयरलाइन कंपनी है। 

Air Arabia की Super Seat Sale में कंपनी के पूरे नेटवर्क में 500,000 सीटों पर बड़ा डिस्काउंट दिए जाने का दावा किया गया है। कंपनी का कहना है कि जो लोग 20 अक्टूबर से पहले चुनिंदा डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक करेंगे, उन्हें 5,727 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों पर टिकट मिल सकते हैं। हालांकि, जैसे कि हमने ऊपर बताया, कुछ शर्तें भी हैं, जिनकी जानकारी हम नीचे दे रहे हैं।

इस प्रमोशन में भारत से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के कुछ डेस्टिनेशन, जैसे कि अबू धाबी, शारजाह और रास अल खैमा के तीन एयरपोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा, त्बिलिसी, बाकू, एथेंस, मिलान, क्राको, मॉस्को, अल्माटी जैसे यूरोपीय और अफ्रीकी लोकेशन की टिकटें भी सस्ती मिल रही हैं। यहां लोग 5,727 रुपये से शुरू होने वाले फेयर पर बुकिंग कर सकते हैं।

यह अर्ली बर्ड ऑफर 20 अक्टूबर 2024 तक चालू रहेगा, लेकिन ट्रैवलिंग की तारीखें 1 मार्च 2025 से 25 अक्टूबर 2025 तक हैं। भारत में डिपार्चर के लिए सीमित एयरपोर्ट हैं, जिनमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, हैदराबाद, जयपुर, नागपुर, गोवा, चेन्नई, कोयंबटूर, तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और कोझिकोड शामिल हैं।

एक और बात ध्यान रखें कि सबसे सस्ती कीमतों पर टिकट लेने के लिए कंपनी द्वारा तय तारीखों पर ही बुकिंग कराए, तो सेल के लिए तैयार किए गए डेडिकेटेड पेज पर बताई गई हैं।

Source link
#रपय #म #इटरनशनल #डसटनशन #घमन #क #मक #Air #Arabia #क #Super #Seat #Sale #क #उठए #फयद
https://hindi.gadgets360.com/internet/air-arabia-super-seat-sale-massive-discounts-international-tickets-starting-rs-5727-heres-all-destinations-terms-more-news-6768693