0

6 वर्षीय बेटे की हत्या में पिता-सौतेली मां को उम्रकैद: दूसरी पत्नी के उकसाने पर घोंटा था गला; वीडियो बनाकर भेजा – Indore News

6 साल के बेटे की हत्या करने वाले पिता और सौतेली मां को जिला कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। दूसरे पत्नी के उकसाने पर पिता ने बच्चे की हत्या कर दी थी। दोषी को एक लाख रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया गया।

.

घटना शंकर कॉलोनी लिंबोदी में 14 मई 2023 की रात की है। शशिकांत मुंडे ने 6 साल के बेटे प्रतीक की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। जांच में यह बात सामने आई कि शशिकांत को उसकी दूसरी पत्नी पायल ने उकसाया था। वह एक निजी कंपनी में कार चलाता था। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने पायल से दूसरी शादी की थी।

आरोप लगे कि पायल ने शशिपाल को फोन कर कहा था कि उसे बेटे और पत्नी में से किसी एक को चुनना होगा। इसके बाद उसने बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर पायल को भेजा था।

पायल को घटना के दो महीने पहले बेटा हुआ था। वो मायके में रह रही थी और सौतेले बेटे प्रतीक को नहीं चाहती थी। पायल का बेटा उसके साथ जेल में है। कोर्ट ने कलेक्टर को निर्देश दिए हैं कि उसे सरकारी अभिरक्षा में लिया जाए। उसकी देखभाल की जाए। मामले में पैरवी एडीपीओ सुरेंद्र वास्केल ने की।

#वरषय #बट #क #हतय #म #पतसतल #म #क #उमरकद #दसर #पतन #क #उकसन #पर #घट #थ #गल #वडय #बनकर #भज #Indore #News
#वरषय #बट #क #हतय #म #पतसतल #म #क #उमरकद #दसर #पतन #क #उकसन #पर #घट #थ #गल #वडय #बनकर #भज #Indore #News

Source link