0

60 लाख ठगने वाला CA गिरफ्तार: इंवेस्टमेंट के बहाने सीए व इंजीनियर युवतियों को फंसाया; मोटा मुनाफा कमाने का दिया था लालच – Khandwa News

थाना मोघट रोड़ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

मोबाइल व्यापार में इंवेस्टमेंट के बहाने 3 युवतियों के साथ ठगी की गई। युवतियां सीए व इंजीनियर है, जो बैंगलोर और पुणे की प्राइवेट कंपनी में जॉब करती हैं। इनके साथ खंडवा के रहने वाले एक सीए ने दिल्ली निवासी दोस्त का हवाला देकर करीब 45 लाख रुपए की ठगी की

.

टीआई धीरेश धारवाल ने बताया सिंधी कॉलोनी में रहने वाली डाली वासवानी ने आरोपी साहिल शर्मा निवासी दिल्ली व सीए आयुष अग्रवाल निवासी आनंद नगर के खिलाफ शिकायत की थी। आयुष का पंधाना रोड स्थित लैंडमार्क में एसबीजे नाम से दफ्तर भी है। पीड़िता भी सीए है और पुणे में एक कंपनी में जॉब करती हैं। आयुष व पीड़िता स्कूल के समय से परिचित हैं।

आयुष ने डाली, बैंगलुरू में जॉब कर रही इंजीनियर नुपूर सहित एक अन्य युवती को झांसा दिया था कि उसका दोस्त साहिल का दिल्ली में मोबाइल का बड़ा कारोबार है। इंवेस्टमेंट करने पर मुनाफा अच्छा होगा। इस पर डाली ने 26 लाख 68 हजार 500 रुपए, नुपुर से 21 लाख 50 हजार रुपए व एक अन्य युवती से 23 लाख 56 हजार 994 रुपए समय-समय पर अपने व साहिल के खाते में डलवा लिए।

आरोपी सीएम आयुष अग्रवाल।

आरोपियों ने करीब 32 लाख रुपए वापस नहीं लौटाए

पुलिस के अनुसार, युवतियों के बयान व तथ्यों के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। दो में से एक आरोपी शहर का सीए (चार्टर्ड एकाउंटेंट) आयुष अग्रवाल है। जबकि दूसरा दिल्ली में रहने वाला उसका साथी साहिल शर्मा है। युवतियों द्वारा दी गई रकम में से आयुष ने डाली को 12 लाख 68 हजार 500 रुपए, नुपूर के 12 लाख 10 हजार व एक अन्य युवती के 7 लाख 9 हजार 360 रुपए नहीं लौटाएं।

आरोपी साहिल शर्मा।

आरोपी साहिल शर्मा।

#लख #ठगन #वल #गरफतर #इवसटमट #क #बहन #सए #व #इजनयर #यवतय #क #फसय #मट #मनफ #कमन #क #दय #थ #ललच #Khandwa #News
#लख #ठगन #वल #गरफतर #इवसटमट #क #बहन #सए #व #इजनयर #यवतय #क #फसय #मट #मनफ #कमन #क #दय #थ #ललच #Khandwa #News

Source link