70 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार: मुख्य आरोपी पर पहले से पांच एनडीपीएस के मामले दर्ज – Harda News

70 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार:  मुख्य आरोपी पर पहले से पांच एनडीपीएस के मामले दर्ज – Harda News

सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने नागपुर से गांजे की खेप लेकर आ रहे तीन आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 70 किलो अवैध गांजा जबत किया है। जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए के आसपास है।

.

गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी अभिनव चौकसे ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि नागपुर की तरफ से हरदा की ओर आ रहे ग्रे कलर की कार में तीन लोग अवैध गांजा लेकर आ रहे है। पुलिस की टीम ने टीआई प्रहलाद मर्सकोले के नेतृत्व में कार नंबर एमपी 04 ईबी 4872 को फोर लेन से उड़ा से रन्हाई की तरफ जा रही कार को रोका और चेकिंग की। इस दौरान कार की डिक्की में दो बोरियों में 70 किलो गांजा बरामद कर आरोपी शेख खलील पिता शेख रसीद उम्र 56 साल, धर्मु पिता धारा धुर्वे उम्र 24 साल और नीलेश पिता गोपाल वंशकार उम्र 30 साल तीनों निवास नजरपुरा रहटगांव को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नागपुर से परतवाड़ा होते हुए बैतूल से होकर हरदा की ओर आ रहे थे।

आरोपी खलील गांजे का सबसे बड़ा तस्कर

एसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपी शेख खलील का संबंध ड्रग्स से है। जिस पर पूर्व में दस मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जिनमें से पांच मामले एनडीपीएस के है। उन्होंने बताया कि आरोपी खलील को पूर्व में गांजे और ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। जो लंबे समय से गांजे का अवैध कारोबार किया करता था। बताया जा रहा कि आरोपी खलील कबाड़ी का काम करता था। जिसकी आड़ में उसने गांजा बेचना शुरू किया और अब ढाबा भी चलाता है।

#कल #गज #क #सथ #तन #आरप #गरफतर #मखय #आरप #पर #पहल #सपच #एनडपएस #क #ममल #दरज #Harda #News
#कल #गज #क #सथ #तन #आरप #गरफतर #मखय #आरप #पर #पहल #सपच #एनडपएस #क #ममल #दरज #Harda #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *