निवाड़ी जिले में पुलिस ने की कॉम्बिंग गश्त: 2 फरार स्थायी वारंटी और 17 गिरफ्तारी वारंट को किया तामिल – Niwari News

निवाड़ी जिले में पुलिस ने की कॉम्बिंग गश्त:  2 फरार स्थायी वारंटी और 17 गिरफ्तारी वारंट को किया तामिल – Niwari News

रविवार को बदमाशों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से निवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रायसिंह नरवरिया के निर्देश में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कॉम्बिंग गश्त चलाई। इस दौरान पुलिस ने 2 फरार स्थायी वारंटी, 17 गिरफ्तारी वारंटी को तमिल कर अभिरक्षा में लिय

.

निवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉ. राय सिंह नरवरिया के कुशल नेतृत्व में जिला अंतर्गत आपराधिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान का मुख्य उद्देश्य अपराधियों में पुलिस का खौफ उत्पन्न कराना और आम नागरिक को पुलिस की उपस्थिति का सुखद एहसास कराना है।

निवाड़ी पुलिस ने चलाई कॉम्बिंग गश्त

अभियान के तहत जिला अंतर्गत नाइट कॉम्बिंग गश्त भी की गई साथ ही स्थायी फरारी और गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड के साथ-साथ जिला बदर अपराधियों की औचक चैकिंग की गई। इसी के साथ-साथ थानों में लंबित गंभीर अपराधों के आरोपियों की तलाश किया गया।

वहीं अवैध कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु असामाजिक तत्वों की धरपकड की गई। निवाड़ी जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार रात में 35 निगरानी बदमाश, 58 गुंडों बदमाशों और 02 जिला बदर आरोपियों को चैक किया गया। जिले में चलाए गए नाईट कॉम्बिंग गश्त ऑपरेशन के दौरान जिले के सभी थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे 02 स्थायी वारंटी को गिरफ्तार कर विधिवत कार्रवाई की गई।

अवैध शराब विक्रय और परिवहन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से जिले में कॉम्बिंग गश्त के दौरान 2 प्रकरण दर्ज किए गए। पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जिले में प्रभावी कार्रवाई हेतु स्वयं और 02 राजपत्रित अधिकारियों ने एक साथ जिले के 112 अधिकारियों और कर्मचारियों ने जिले में कॉम्बिंग गश्त की।

जिसकी समीक्षा और निगरानी पुलिस अधीक्षक ने स्वयं कर निर्देश दिए। कॉम्बिंग गश्त का उद्देश्य अपराधियों में पुलिस का भय और आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बनाए रखना था।

#नवड #जल #म #पलस #न #क #कमबग #गशत #फरर #सथय #वरट #और #गरफतर #वरट #क #कय #तमल #Niwari #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *