पुलिस के हाथ लगा दुष्कर्म का आरोपी:दो महीने से पुलिस को दे रहा था चकमा, घर लौटते ही पकड़ा

पुलिस के हाथ लगा दुष्कर्म का आरोपी:दो महीने से पुलिस को दे रहा था चकमा, घर लौटते ही पकड़ा


ग्वालियर पुलिस को दो महीने से चकमा दे रहा दुष्कर्म का आरोपी वापस घर लौटते ही पकड़ा गया है। पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी की तो आरोपी ने भागने का प्रयास किया। कुछ दूरी तक पुलिस को अपने पीछे भी दौड़ाया, लेकिन इस बार वह पुलिस को चकमा नहीं दे पाया। गोला का मंदिर पुलिस को यह सफलता मंगलवार सुबह मिली है। पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी तो है ही, साथ ही विश्वविद्यालय थाना में उसके खिलाफ एक अमानत में खयानत का मामला भी दर्ज है। उस मामले में भी पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस उससे डिटेल में पूछताछ कर रही है।
ऐसे समझिए पूरा मामला
ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित पुरुषोतम विहार निवासी एक 28 वर्षीय पीड़िता जो मूल रूप से छिंदवाड़ा की रहने वाली है। उसने दो महीने गोला का मंदिर थाना पहुंचकर शिकायत की थी कि लगभग तीन साल पहले उसकी सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर सचिन राजपूत से दोस्ती हुई थी। सचिन ने बताया था कि वह ग्वालियर की शिव कॉलोनी में रहता है। कुछ ही दिन में उनकी दोस्ती गहरी होती चली गई। सोशल मीडिया पर सचिन से दोस्ती के बाद महिला की अपने पति से अनबन शुरू हो गई। महिला अलग रहने लगी। इस मौके का सचिन ने फायदा उठाया और उसे शादी का झांसा देकर लिवइन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान सचिन ने महिला का कई बार शारीरिक शोषण किया और पति से तलाक भी करा दिया। तलाक के बाद जब भी महिला सचिन से शादी के लिए कहती तो वह टाल देता और कुछ दिन बाद उसने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद पीड़ित महिला गोला का मंदिर थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।
दिल्ली, यूपी व एमपी के कई शहरों में दी दबिश नहीं आया हाथ
दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए पिछले दो महीने में पुलिस ने दिल्ली, यूपी और एमपी के कई शहरों में दबिश दी, लेकिन लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। हर बार पुलिस को पहुंचने से पहले वह ठिकाना बदल देता था। दो महीने के बाद आरोपी को लगा कि अब मामला ढीला पड़ गया है तो वह मंगलवार को अपने घर मां-पिता से मिलने के लिए आया हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
सचिन और उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला पर है FIR
पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी सचिन और उस पर आरोप लगाने वाली महिला दोनों पर महिला के पति ने विश्वविद्यालय थाना में अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराया गया है। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने आरोपी के पकड़े जाने की सूचना विश्वविद्यालय थाना पुलिस को भी दे दी है। अब विश्वविद्यालय थाना पुलिस भी उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।
#पलस #क #हथ #लग #दषकरम #क #आरपद #महन #स #पलस #क #द #रह #थ #चकम #घर #लटत #ह #पकड़
#पलस #क #हथ #लग #दषकरम #क #आरपद #महन #स #पलस #क #द #रह #थ #चकम #घर #लटत #ह #पकड़

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *