ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह पहुंचे मुरैना: भाजपा की व्याख्यान कार्यक्रम में लिया भाग – Morena News

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह पहुंचे मुरैना:  भाजपा की व्याख्यान कार्यक्रम में लिया भाग – Morena News

मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी मुरैना जिला कार्यालय पर सेवा पखवाड़े के उपलक्ष में व्याख्यान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर प्रमुख रूप से उपस्थित हुए!

.

भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत व्याख्यान कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री तोमर ने उपस्थित भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आत्मनिर्भर भारत का संकल्प सामूहिक प्रयास से ही संभव हो पाएगा। प्रधानमंत्री ने आपदा को अवसर में बदलने के लिए ही आत्मनिर्भर भारत का संदेश दिया है। उन्होंने कहा की पीएम मोदी जैसे व्यक्ति सदियों में जन्म लेते हैं। पीएम मोदी के जीवन का पूरा चित्रण और उनके द्वारा समाज देश और राष्ट्र के लिए समर्पित होकर काम किया है। पीएम मोदी का 2047 का भारत विकसित का जो उनका संकल्प है, निश्चित रूप पूरा होगा। पीएम युवा, महिला, किसान और मजदूर को ध्यान में रखकर काम करते हैं,ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े पर मध्यप्रदेश को सवच्छ बनाने के लिए स्वच्छता पखवाड़े में जन भागीदारी के साथ चलाई गई विभिन्न गतिविधियों से बेहतर परिणाम प्राप्त हुए है। इसके परिणाम भविष्य में होने वाले स्वच्छता सर्वेक्षण-2024 में भी दिखेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ योगेशपाल गुप्ता, पूर्व महापौर अशोक अर्गल, पूर्व जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव, पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हमीर सिंह पटेल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामनरेश शर्मा,जिला महामंत्री अरविन्द सिकरवार,चारूकृष्ण डण्डौतिया, जिला कार्यालय मंत्री राजेश सिकरवार,सहित जिला पदाधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

#ऊरज #मतर #परदयमन #सह #पहच #मरन #भजप #क #वयखयन #करयकरम #म #लय #भग #Morena #News
#ऊरज #मतर #परदयमन #सह #पहच #मरन #भजप #क #वयखयन #करयकरम #म #लय #भग #Morena #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *