बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ग्वालियर पहुंचे: बोले-बांग्लादेश में हिंदुओं पर बर्बरता अत्याचार हो रहा, BCCI मैच करा रहा है – Gwalior News

बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ग्वालियर पहुंचे:  बोले-बांग्लादेश में हिंदुओं पर बर्बरता अत्याचार हो रहा, BCCI मैच करा रहा है – Gwalior News

बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी बात कहते हुए।

शुक्रवार को रात ग्वालियर पहुंचे बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज दौनेरिया ने 6 अक्टूबर को भारत बांग्लादेश के बीच होने वाले टी-20 इंटरनेशनल मैच को लेकर कहा कि यह मैच इस समय नहीं होना चाहिए। BCCI ने यह मैच गलत समय पर लिया है।

.

इस समय बांग्लादेश में जिस प्रकार से हिंदुओं के बर्बरता हुई है। कितनी हमारी बहनों के साथ बलात्कार किए गए हैं, हिंदुओं को वहां के पेड़ों से और खंभो बांध कर मारा गया है। इतनी बर्बरता इतिहास के पन्नों में कभी सुनी नहीं गई है जितनी बर्बरता अब बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुई है।

बांग्लादेशी हिंदुओं नहीं करने दे रहे माता की पूजा ऐसी बर्बरता के बावजूद भी BCCI के द्वारा यह मैच कराया जा रहा है। यह हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का विषय है। करोड़ों हिंदू इससे आहत है। वर्तमान समय पर टीवी चैनल पर सोशल मीडिया पर और समाचार पत्रों लोग विभिन्न प्रकारों से अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं। अभी कानपुर में भी जो मैच हुआ है उसमें भी विरोध हुआ है। लोग वहां मैच देखने नहीं गए हैं। लोगों ने बहिष्कार किया है। क्योंकि एक और हमारे हिंदुओं के ऊपर अत्याचार हो रहा है और एक और मैच हो रहा है। अभी हाल ही का समाचार है की बांग्लादेश में अभी दुर्गा पूजा चल रही है लेकिन हिन्दू पूजा नहीं कर पा रहे हैं। वहां प्रत्येक पंडाल के पास जाकर रंगदारी मांगी है। कट्टरपंथियों ने धमकी दी है कि यहां रहना है तो दुर्गा पूजा नहीं करना है।

BCCI से की अपील मैच को रद्द करें बांग्लादेश में लाखों हिंदू होने के बावजूद भी वहां पीड़ित है परेशान है। यहां उनके साथ मैच खेला जाए तो यह एक तरीके से निंदा का विषय है, इसलिए BCCI को यह मैच रद्द करना चाहिए। मैं ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं इसलिए मेरा हिंदू समाज से आह्वान है कि वह इस मैच का बहिष्कार करें पर्यतन करें बजरंग दल भी इसके लिए आंदोलन करेगा। बजरंग ने तय किया है गरबा पंडाल से पहचान के भी प्रवेश हो गरबा डांडिया को लेकर उन्होंने कहा कि गुजरात में मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र कर्नाटक में जिस प्रकार से ध्यान में आ रहा है कि लव जिहाद की दृष्टि से मुसलमान बड़े पैमाने पर गरबा में भेष बदलकर अपने नाम हिन्दू बताकर कलावा पहनकर लव जिहाद की दृष्टि से प्रवेश करते हैं। इसलिए बजरंग दल ने यह तय किया है कि सभी स्थानों पर इसका विरोध करेगा। जब वह मुसलमान है तो उसका गरबा में क्या काम। क्योंकि गरबा हमारी नवरात्रि की साधना है। यह हमारा परंपरागत नृत्य है। अगर उन्हें नित्य देखने आना है तो अपने धर्म से आए उसके बाद आकर बैठे किसने मना किया है।

लेकिन वह लव जिहाद की दृष्टि से आते हैं और हिंदू लड़की को अलग-अलग तरीके से फंसाना चाहते हैं। इसलिए बजरंग दल ने यह तय किया है कि ऐसे स्थानों पर ऐसे किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा, और होता है तो उसको रोको टोको ठोको के आधार पर पंडाल से बाहर भेजा जाएगा।

#बजरग #दल #क #रषटरय #अधयकष #गवलयर #पहच #बलबगलदश #म #हदओ #पर #बरबरत #अतयचर #ह #रह #BCCI #मच #कर #रह #ह #Gwalior #News
#बजरग #दल #क #रषटरय #अधयकष #गवलयर #पहच #बलबगलदश #म #हदओ #पर #बरबरत #अतयचर #ह #रह #BCCI #मच #कर #रह #ह #Gwalior #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *