0

Infinix Hot 50 Pro+ होगा दुनिया का सबसे पतला फोन! 8GB रैम, 120Hz डिस्प्ले के साथ दिखा टीजर

Share

Infinix Hot 50 Pro+ फोन का टीजर कंपनी ने कथित रूप से जारी कर दिया है। फोन को ब्रांड दुनिया के सबसे पतले स्मार्टफोन डिजाइन के साथ पेश करने जा रही है। कंपनी का दावा है कि बीते कुछ सालों में 6.8mm की मोटाई के साथ यह दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। इसमें 8GB तक रैम देखने को मिलेगी, और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। आइए जानते हैं इसके बारे में अन्य डिटेल्स। 

Infinix Hot 50 Pro Plus फोन को कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है। कथित तौर पर ब्रांड ने फोन को फिलिपींस में अधिकारिक रूप से टीज कर दिया है। कंपनी का दावा है (via) कि यह दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है जिसकी मोटाई सिर्फ 6.8mm होगी। हालांकि यहां पर यह नहीं भूलना चाहिए कि इससे पहले Vivo ने 2014 में अपना फोन Vivo X5 Max लॉन्च किया था जो महज 4.75mm का था। लेकिन यहां पर यह जरूर कहा जा सकता है कि इनफिनिक्स का यह फोन 2018 के बाद लॉन्च होने वाला सबसे पतला फोन होगा जब Tecno Camon 11 सीरीज लॉन्च हुई थी। 

यहां पर फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी पता चलते हैं। इसमें MediaTek Helio G100 प्रोसेसर होगा। इसके साथ में 8 जीबी रैम देखने को मिल सकती है। स्टोरेज के लिए फोन में ऑनबोर्ड 256 जीबी स्पेस दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें AMOLED डिस्प्ले का सपोर्ट होगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में कंपनी सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देने वाली है। 

Infinix Hot 50 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस आकर्षक कहे जा सकते हैं। मिडरेंज में फोन कंपीटिटर बन सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। फोन की प्राइसिंग के बारे में भी कोई संकेत नहीं दिया गया है। बहुत संभावना है कि कंपनी इसे एग्रेसिव प्राइसिंग पर पेश कर सकती है, जैसा कि Infinix करने के लिए जानी भी जाती है। बहरहाल, फोन के जल्द ही फिलिपींस में लॉन्च होने की संभावना है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link
#Infinix #Hot #Pro #हग #दनय #क #सबस #पतल #फन #8GB #रम #120Hz #डसपल #क #सथ #दख #टजर
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/infinix-hot-50-pro-plus-to-launch-as-slimmest-phone-6-8mm-with-8gb-ram-120hz-display-teaser-out-news-6729503