0

थाइलैंड में स्कूल बस में आग लगने से 25 स्टूडेंट्स की जलकर मौत, देखें हादसे से जुड़े फोटो

Share

थाईलैंड के खू खोट इलाके में एक स्कूल बस में आग लगने से 25 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। प्रधानमंत्री पाइतोंग्तार्न शिनावात्रा ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए घायलों का इलाज और मृतकों के परिवारों को मुआवजे का आश्वासन दिया है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Tue, 01 Oct 2024 04:08:50 PM (IST)

Updated Date: Tue, 01 Oct 2024 04:21:37 PM (IST)

थाइलैंड में स्कूल बस में आग लगने से 25 स्टूडेंट्स की जलकर मौत, देखें हादसे से जुड़े फोटो
थाइलैंड में स्कूल में बस में लगी आग।

एजेंसी, थाइलैंड। थाइलैंड में एक स्कूल बस में आग लगने से 25 बच्चों की जलकर मौत हो गई। इसमें कुल 44 लोग थे, जिनमें से 16 की हालत गंभीर बताई जा रही है। रेस्क्यू वर्कर्स ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। एजेंसी

रॉयटर्स के मुताबिक मामला बैंकॉक के खू खोट इलाके का है। मौके पर मौजूद लोगों ने जानकारी दी कि स्कूल बस का टायर फट गया था, जिससे आग लग गई। बस में बच्चों के अलावा 5 टीचर भी मौजूद थे।

हादसे का वीडियो

naidunia_image

स्कूल बस में लगी आग के चपेट में आई घायल बच्ची

थाइलैंड की प्रधानमंत्री ने किया मुआवजे का एलान

थाइलैंड की प्रधानमंत्री पाइतोंग्तार्न शिनावात्रा ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि मुझे उथाई थानी से एक बस में आग लगने की घटना की मिली है। यह बस छात्रों को बैंकॉक की क्षेत्रीय यात्रा पर ले जा रही थी। यह रंगसित रोड पर दुर्घटना हुई है। एक मां के रूप में मैं घायलों और मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहूंगी। सरकार घायलों का इलाज कराएगी। हादसे में मरने वालों के परिवारों को मुआवजा देगी।

Source link
#थइलड #म #सकल #बस #म #आग #लगन #स #सटडटस #क #जलकर #मत #दख #हदस #स #जड #फट
https://www.naidunia.com/world-thailand-school-bus-fire-25-student-dead-thailand-school-bus-accident-photos-8353665