0

Indore: बीमारी से पीडि़त युवती के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, इशारे से युवती ने मां को बताया

Share


इंदौर में युवती के साथ रेप।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में आटिज्म बीमारी से पीडि़त एक युवती के साथ उसके ही एक रिश्तेदार ने रेप किया। युवती न बोल पाती है और सुन पाती है। उसने पहले अपनी मां को इशारों से अपने साथ हुई घटना बताने की कोशिश की, लेकिन मां नहीं समझ पाई।

Trending Videos

 फिर उसने सांकेतिक भाषा समझने वाली एक टीचर की मदद ली। तब पता चला कि उसके साथ उसके एक रिश्तेदार ने ही गलत हरकर की। पुलिस ने मां की शिकायत पर रिश्तेदार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है।

 

बेटी अपनी मां के मायके इंदौर में आई हुई है। मां के एक करीबी रिश्तेदार की मौत हो गई थी। यहां महिला की मौसी की लड़की भी अपने बेटे के साथ आई थी। युवक गलत निगाहें युवती पर रखता था। एक दिन जब युवती बाथरुम में नहा रही थी, तब वह भी बाथरुम में घुस गया और उसके साथ रेप किया।

3 अक्टूबर को हाल में जब युवती और परिवार के लोग साथ बैठे थे तो युवती ने अपनी मां को इशारों में अपने साथ हुई आपबीती बताने की कोशिश की। मां को अहसास हुआ कि उसके साथ बेड टच किया गया।

इसके बाद एक टीचर को बुलाकर सारा घटनाक्रम मां ने समझा और पलासिया थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने पांच माह पहले भी युवती के साथ गलत हरकत की थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।  

बिजनेसमेन के बेटे का न्यूड वीडियो दोस्तों ने बनाया

इंदौर में बिजनेसमेन के 15 साल के बेटे का न्यूड वीडियो बनाकर उसके ही तीन दोस्त उसे ब्लेकमेल कर रहे थे। बेटे ने जब पिता को इसकी जानकारी लगी तो मामला थाने पहुंचा। तेजाजी नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। किशोर एक बड़े स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ता है।

बेटे का मोबाइल पिता के पास था। दो दिन पहले वाट्सअप पर एक वीडियो आया तो पिता ने उसे डाउनलोड कर देखा। वीडियो में उनके बेटे को तीन दोस्त ने नीचे गिराया और उसके कपड़े उतारे। पिता ने वीडियो के बारे में बेटे से पूछा तो उसने बताया कि मार्च माह में उसके तीन दोस्तों  ने वीडियो एक टर्फ पर बनाया है।   

Source link
#Indore #बमर #स #पडत #यवत #क #सथ #रशतदर #न #कय #रप #इशर #स #यवत #न #म #क #बतय
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-a-girl-suffering-from-illness-was-raped-by-a-relative-the-girl-told-her-mother-with-a-gesture-2024-10-06
2024-10-06 01:58:37