0

Indore: गरबा पांडाल में पिला रहे थे फ्री सिगरेट, बजरंगियों ने की कर्मचारियों की पिटाई, बंद कराया स्टाॅल

Share


गरबा आयोजन में पहुंचे बजरंगी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर के एक होटल में आयोजित गरबा महोत्सव में एक कंपनी ने सिगरेट का स्टाॅल लगाया था। महोत्सव में आने वाले युवक-युवतियों को मुफ्त में सिगरेट पिलाई जा रही थी। इसकी खबर जब बजरंगियों को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्टाॅल पर खड़े कर्मचारियों की धुलाई कर दी और स्टाॅल भी बंद कराया। गरबा आयोजकों को भी हिदायत दी कि महोत्सव में गरिमा बनाए रखे।

Trending Videos

यह मामला निपानिया स्थित एक होटल का है। इसके गार्डन में गरबा महोत्सव आयोजित किया गया था। इसमें सैकड़ों युवक-युवतियां गरबा करने पहुंचे थे। गरबा के साथ एक सिगरेट कंपनी ने अपना स्टाॅल लगा रखा था।

वहां कंपनी और सिगरेट का प्रचार कर युवक और युवतियों को फ्री में सिगरेट पिला रहे थे, जो लोग गरबा देखने आए थे। उन्हें भी मुफ्त में सिगरेट पीने को दी जा रही थी। विश्व हिन्दू परिषद के विभाग समरसता प्रमुख तन्नू शर्मा को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने आयोजक अंशुल गुप्ता को फोन लगाया और सिगरेट का स्टाॅल हटाने के लिए कहा।

आयोजक ने पल्ला झाड़कर कहा कि कंपनी ने स्टाॅल लगाया है। इसके बाद बजरंग दल संयोजक प्रवीण दरेकर मौके पर पहुंचे। उनके साथ बजरंग दल कार्यकर्ता भी थे। उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी और स्टाॅल का विरोध करना शुरू कर दिया। स्टाॅल हटाने के लिए कर्मचारी तैयार नहीं हुए तो बजरंगियों ने उनकी धुनाई कर दी। इसके बाद स्टाॅल भी हट गया और सिगरेट भी पिलाना बंद कर दी गई। परिसर में दो मुस्लिम युवक भी थे। उन्हें भी पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

Source link
#Indore #गरब #पडल #म #पल #रह #थ #फर #सगरट #बजरगय #न #क #करमचरय #क #पटई #बद #करय #सटल
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-free-cigarettes-were-sold-in-garba-pandal-bajrangis-beat-up-the-employees-closed-the-stall-2024-10-06
2024-10-05 20:34:24