0

Oppo Find X8 के पैकेजिंग बॉक्स का लॉन्च से पहले हुआ खुलासा, जानें फोन के साथ क्या कुछ मिलेगा

Share

Oppo कथित तौर पर Oppo Find X8 पर काम कर रहा है, जिसमें काफी हद तक पहले जैसे डिजाइन को बरकरार रखा है। हाल ही में झोउ यिबाओ द्वारा डिवाइस की पैकेजिंग का खुलासा हुआ है, जिसमें ग्रे और व्हाइट कलर स्कीम के साथ एक स्लीक लिड एंड बेस डिजाइन है। बॉक्स में फोन केस, SuperVOOC चार्जर और डेटा केबल जैसी स्टैंडर्ड एक्सेसरीज नजर आईं, लेकिन फोन नजर नहीं आया है। आइए Oppo Find X8 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo Find X8 टेक्स्ट बॉक्स के ऊपरी बाएं कॉर्नर में स्थित है। नीचे की ओर बाएं कॉर्नर में 8 नंबर प्रिंटेड है और हैसलब्लैड लोगो नीचे की ओर नजर आ रहा है। डिवाइस का फ्रंट डिजाइन पहले से ही नजर आ चुका है। डिवाइस में एक अल्ट्रा-नेरो, सिमैट्रिकल बेजल डिस्प्ले है जो आईफोन के जैसी है। यह पिछले Find X7 के मुकाबले में स्लिम होने के साथ हल्का भी है। Find X8 में पानी और धूल से बचाव सुनिश्चित करने के लिए IP68/69 रेटिंग होने की उम्मीद है, इसके साथ प्रीमियम मेटल फ्रेम और ग्लास बैक भी मिलेगा। डाइमेंशन की बात करें तो इसकी मोटाई 7 मिमी और वजन 190 ग्राम है। यह फोन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और नए पिंक कलर में उपलब्ध होगा।

Oppo Find X8 Specifications

लीक के अनुसार, Find X8 में 1.5K रेजोल्यूशन और अल्ट्रा-नैरो बेजल्स के साथ 6.5 इंच की BOE डिस्प्ले मिलेगी। सिक्योरिटी के लिए फोन में एक ऑप्टिकल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशिटी 9400 चिपसेट पर काम करने की उम्मीद है। इसमें 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग के साथ 5,700mAh की बैटरी मिलेगी।

कैमरा सेटअप के लिए Find X8 के रियर में सोनी LYT-600 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 15 के साथ आएगा। इसमें एक वर्चुअल प्रेशर-सेंसिटिव बटन और एक अलर्ट स्लाइडर मिलेगा।

ओप्पो 5000mAh मैग्नेटिक पावर बैंक, 50W मैग्नेटिक चार्जर और स्लिम मैग्नेटिक केस जैसे एक्सेसरीज पेश करने का भी प्लान बना रही है। वहीं X8 Pro एक सैटेलाइट कम्युनिकेश वर्जन भी प्रदान करेगा। 17 अक्टूबर को Oppo के डेवलपर कॉन्फ्रेंस के बाद Find X8 सीरीज 21 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है।

Source link
#Oppo #Find #क #पकजग #बकस #क #लनच #स #पहल #हआ #खलस #जन #फन #क #सथ #कय #कछ #मलग
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/oppo-find-x8-smartphone-packaging-box-leaked-ahead-of-launch-know-what-includes-news-6733093