0

Indore: वाहनों की पार्किंग के बजाए होती थी पार्टियां, इंदौर के चार होटल सील

Share


इंदौर में चार होटल सील।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर की चार होटलों में पार्किंग के लिए तय जगह में वाहन खड़े रहने के बजाए खाने की टेबली सजती थी, पार्टियां होती थी, लेकिन अब वहां होटल संचालकों को वाहन रखना होंगे। प्रशासन ने चारों होटलों को सील कर दिया है। इंदौर में अब तक 100 से ज्यादा बिल्डिंगों में पार्किंग की स्पेस के दूसरे उपयोग को लेकर एक्शन लिया जा चुका है। अब यह अभियान  और तेज चलेगा।

Trending Videos

 

सुबह प्रशासन की टीम विजय नगर क्षेत्र में पहुंची। बांबे अस्पताल क्षेत्र में भी पार्किंग को लेकर काफी दिक्कतें आती है। बांबे हॉस्पिटल के सामने सर्विस रोड पर बेसमेंट में पार्किंग के स्थान पर किए जा रहे अन्य उपयोग पर चार भवनों को सील किया गया।

 

इस सर्विस रोड पर बड़ी संख्या में आईडीए के आवासीय प्लाटों पर होटलें बन गई है। पार्किंग के स्थान पर दुकानें बना लिए जाने के कारण आसपास की कॉलोनियों के हजारों लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है,क्योकि वाहन सड़कों पर ही खड़े रहते है। पिछले दिनों रहवासियों ने कलेक्टर आशीष सिंह से इस मामले में शिकायत भी की थी। सोमवार को होटल पेराडाइज, होटल उत्सव, होटल कंचन अौर होटल केसर श्री को सील किया गया।

 

होने लगी पार्किंग

प्रशासन जिन संस्थानों को सील कर रहा है। उनके मालिकों को यह शपथ पत्र प्रस्तुत करना पड़ रहा है कि वे नक्शे में पार्किंग के लिए स्वीकृत संस्थान का उपयोग पार्किंग के लिए करेंगे। कुछ बिल्डिंगों में इसका पालन भी हो रहा है। प्रशासन ने यह अभियान दिल्ली के बेसमेंट में पानी भरने से हुई तीन छात्रों की मौत के बाद शुरू किया था।

Source link
#Indore #वहन #क #परकग #क #बजए #हत #थ #परटय #इदर #क #चर #हटल #सल
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-parties-were-held-instead-of-parking-vehicles-four-hotels-of-indore-sealed-2024-10-07
2024-10-07 06:31:09