0

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च में नहीं पहुंचीं दीपिका: रणवीर ने कहा- वो बेबी के साथ बिजी हैं, रात में मेरी ड्यूटी है

Share

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को मुंबई में नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में लॉन्च किया गया। जहां पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थीं। लेकिन दीपिका पादुकोण इस इवेंट में शामिल नहीं हुईं। ऐसे में रणवीर सिंह ने कहा, ‘दीपिका बेबी के साथ बिजी है, इसलिए नहीं आप पाई। इसके अलावा एक्टर ने अपनी बेटी को ‘बेबी सिंबा’ कहकर लोगों से इंटरड्यूज कराया।

रणवीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘दीपिका बेबी के साथ बिजी है तो आ नहीं पाई। मेरी ड्यूटी नाइट को है तो मैं आ गया। हमारी फिल्म में इतने सारे स्टार्स हैं तो आपको बता दूं कि ये मेरी बेबी का डेब्यू है, मेरी बेबी सिंबा क्योंकि दीपिका सिंघम की शूटिंग के टाइम प्रेग्नेंट थीं। तो लेडी सिंघम, सिंबा और बेबी सिंबा की तरफ से आप सभी को हैप्पी दिवाली।’

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च में रणवीर सिंह का मस्ती भरा अंदाज।

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च में रणवीर सिंह का मस्ती भरा अंदाज।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। एक्टर जैसे ही मंच पर पहुंचे तो फिल्म के पोस्टर पर लगी दीपिका पादुकोण की तस्वीर देखकर एकटक निहारने लगे और फिर पत्नी की नजर भी उतारी।

पत्नी दीपिका की तस्वीर की नजर उतारते रणवीर सिंह।

पत्नी दीपिका की तस्वीर की नजर उतारते रणवीर सिंह।

इस दौरान रणवीर सिंह ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था। उनका बीयर्ड लुक और हेयरस्टाइल ने सभी का ध्यान खींच लिया। मंच पर सभी के सवालों का जवाब देने के बाद एक्टर ने फोटोग्राफर्स से भी मुलाकात की। साथ ही ट्रेलर इवेंट के दौरान रणवीर सिंह डांस करते भी नजर आए।

इवेंट में रणवीर सिंह ने किया डांस।

इवेंट में रणवीर सिंह ने किया डांस।

फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो में एक्टर भीड़ में फंसी बच्ची को गोद में लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर फैंस भी रणवीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भीड़ से बच्ची को बचाते हुए रणवीर सिंह।

भीड़ से बच्ची को बचाते हुए रणवीर सिंह।

बता दें, दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर, 2024 को बेटी को जन्म दिया था। कपल ने एक कौलेब पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, नन्हीं परी का स्वागत। दीपिका और रणवीर।

खबरें और भी हैं…

Source link
#सघम #अगन #क #टरलर #लनच #म #नह #पहच #दपक #रणवर #न #कह #व #बब #क #सथ #बज #ह #रत #म #मर #डयट #ह
2024-10-07 12:09:09
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/ranveer-singh-shares-real-reason-deepika-missed-singham-again-trailer-launch-event-133765715.html