0

TecSox Alpha: 1,299 रुपये के इस TWS ईयरबड्स के केस में मिलता है डिस्प्ले, जानें सभी खासियतें

Share

TecSox ने Alpha स्मार्ट डिस्प्ले TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जिनमें 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए पावरफुल बेस मिलने का दावा किया गया है। इन ईयरबड्स के केस में एक स्मार्ट डिस्प्ले शामिल है, जो बैटरी का स्टेटस और ट्रैक की डिटेल्स दिखाता है, जिससे यूजर्स को कंट्रोल्स और इन्फोर्मेशन का ईजी एक्सेस रहता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जन मिलता है। कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स को IPX रेट किया गया है। 

TecSox Alpha की भारत में कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। ईयरबड्स को वर्तमान में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। कंपनी प्रीपेड ऑर्डर्स पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रही है।

TecSox Alpha की सबसे बड़ी खासियत इसका स्मार्ट डिस्प्ले से लैस केस है, जो आपने इससे पहले JBL Tour Pro 3 या Live Beam 3 TWS में भी देखा होगा। यह डिस्प्ले यूजर को चल रहे ट्रैक की डिटेल्स दिखाता है और साथ ही कंट्रोल्स भी देता है। इसके जरिए यूजर्स पेयर्ड मोबाइल फोन को जेब से निकाले बिना सीधा केस से ट्रैक बदल सकते हैं या वॉल्यूम बढ़ा या घटा सकते हैं। डिस्प्ले का साइज 1.5-इंच है। यह LED टचस्क्रीन है। 

TecSox Alpha TWS ईयरबड्स में एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) मिलने का दावा किया गया है। यह एनवायरनमेंटस नॉयस कैंसलेशन (ENC) से भी लैस आते हैं। साउंड क्वालिटी के लिए, ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर्स शामिल किए गए हैं। TecSox का कहना है कि TWS डीप बेस एक्सपीरिएंस देते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जन मिलता है।

ईयरबड्स 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं और क्विक पावर-अप के लिए Type-C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा, इन्हें IPX रेटिंग मिली है, जो कुछ हद तक पानी के छींटों से इन्हें बचाने का दावा करती है।

 

Source link
#TecSox #Alpha #रपय #क #इस #TWS #ईयरबडस #क #कस #म #मलत #ह #डसपल #जन #सभ #खसयत
https://hindi.gadgets360.com/wearable/tecsox-alpha-tws-earbuds-price-1299-smart-display-case-40-hours-playback-launched-features-specifications-news-6737605