0

दो दिन से लापता फार्मासिस्ट का शव माचना में मिला: पत्नी को लोकेशन भेजकर हो गया था लापता, शेयर मार्केट में डूबे थे लाखों रुपए – Betul News

Share

दो दिन पहले लापता फार्मासिस्ट का शव पुलिस ने सोमवार को माचना नदी से बरामद किया। फार्मासिस्ट दो दिन पहले मोबाइल से पत्नी को लोकेशन भेजकर लापता हो गया था। एसडीईआरएफ के दल ने सर्चिंग के बाद लाश निकालकर पुलिस के सुपुर्द किया है। मृतक का पीएम मंगलवार को क

.

होम गार्ड की प्लाटून कमांडर सुनीता पंद्रे ने बताया कि थाना गंज से सूचना प्राप्त हुई कि हमलापुर पुलिया में एक व्यक्ति का मोबाइल और बाइक मिलने पर शंका के आधार पर सर्चिंग की गई थी। जिसका शव आज घटना स्थल से 500 मीटर की दूरी पर दिखाई दिया। पुलिस कंट्रोल रूम बैतूल से सूचना मिलने के बाद की गई खोजबीन में मृतक मनीष अड़लक पिता श्री जयदेव (32) निवासी तुलसी नगर बैतूल का शव पानी से बाहर निकालकर पुलिस को सौंपा गया।

जानकारी के मुताबिक हमलापूर में एक फर्नीचर शॉप के पास मेडिकल चलाने वाला मनीष अडलक 5 अक्टूबर की रात से लापता था। टीआई रविकांत डहरिया ने बताया कि युवक ने उस दिन शाम को घर वालों को कहा की वह लेट आएगा। रात करीब साढ़े 10 बजे उसने पत्नी के मोबाइल पर उसकी लोकेशन भेजी। घर के लोग जब उसे ढूंढते हुए लोकेशन पर पहुंचे तो वह माचना नदी पुल की थी। जहां युवक की बाइक और मोबाइल रखा मिला। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक की जलश्रोत में तलाश की गई। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

दोस्तों को बुलाया था शराब पीने

टीआई के मुताबिक मनीष ने उस दिन शाम दोस्तों को शराब पीने बुलाया था। उसके मोबाइल में लास्ट दो कॉल दोस्तों की मिली। जिनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उसने उन्हें शराब पीने बुलाया था। लेकिन दोस्तों में नवरात्र होने के चलते शराब पीने से इंकार कर दिया। ऐसे साक्ष्य मिले है कि इसके बाद युवक ने दुकान में ही बैठकर शराब पी। इसके बाद उसने लोकेशन भेजी होगी। पुलिस रात तीन बजे तक उसकी सर्चिंग करती रही।

लाखों की रकम शेयर मार्केट में लगाई

टीआई श्री डहरिया ने बताया कि जांच में पता चला है कि युवक दो महीने पहले भी लापता हो गया था। तब वह दो तीन दिन बाद मिला गया था। उसे शेयर बाजार में करीब 14 लाख रुपए का नुकसान हुआ था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी उन्हें शेयर बाजार में बड़ी रकम निवेश करने से नुकसान हुआ था।

#द #दन #स #लपत #फरमससट #क #शव #मचन #म #मल #पतन #क #लकशन #भजकर #ह #गय #थ #लपत #शयर #मरकट #म #डब #थ #लख #रपए #Betul #News
#द #दन #स #लपत #फरमससट #क #शव #मचन #म #मल #पतन #क #लकशन #भजकर #ह #गय #थ #लपत #शयर #मरकट #म #डब #थ #लख #रपए #Betul #News

Source link